Shocking!!!जूही और सचिन ने किया तलाक़ का फैसला (Juhi And Sachin Head For Divorce)

सुनने में आया है कि टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जूही परमार और उनके पति सचिन श्राफ़ ने  तलाक़ लेने का फैसला किया है. एक प्रमुख अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, दोनों तक़रीबन एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं और दोनों के बीच का विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है. उनकी बेटी समाइरा जूही के साथ रही है. दो साल पहले भी सुनने में आया था कि दोनों में बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन जूही व सचिन ने इससे इंकार कर दिया था और साथ होने की बात दोहराई थी.

जूही, सचिन, तलाक़, Juhi, Sachin, Divorce

happy holi#i love holi#masti time

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

One of the cutest pics frm my latest holiday

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

 

आपको बता दें कि उनकी शादी को आठ साल हो गए हैं. जूही और सचिन की शादी वर्ष  2009 में हुई थी. क़रीबी सूत्रों के अनुसार, शादी के शुरुआती सालों में सबकुछ बहुत अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे झगड़े होने लगे और अब स्थिति इतनी ख़राब हो गई है कि ठीक होना मुश्किल है. जूही जल्द ही तलाक़ के लिए फाइल करेंगी. फिर से साथ होने का तो सवाल ही नहीं उठता. हांलाकि जूही व सचिन ने अभी इस बारे में किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है. ग़ौरतलब है कि जूही और सचिन की मुलाक़ात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. शुरुआत दोस्ती से हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. उनकी शादी जयपुर में बेहद धूमधाम से हुई थी और यादगार शादियों में से एक थी.

ये भी पढ़ेंः आपको उतरन की छोटी इच्छा याद है? एेसी दिखती हैं अब वो

जूही और सचिन के फैन्स तो यह ख़बर सुनकर निश्चित रूप से बहुत दुखी होंगे, लेकिन हम जूही व सचिन को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हैं.

 

हर बीमारी का आयुर्वेदिक उपचार व उपाय जानने के लिए इंस्टॉल करे मेरी सहेली आयुर्वेदिक होम रेमेडीज़ ऐप

 

फिल्म व टीवी जगत से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें