ओडिशा के कोणार्क सूर्य मंदिर पहु...

ओडिशा के कोणार्क सूर्य मंदिर पहुंचे कपिल शर्मा… शेयर की तस्वीर, तो लोगों ने ट्रोल कर कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी क्या? (Kapil Sharma Shares Picture Of His Recent Visit To Konark Sun Temple, Gets Trolled On Twitter For Not Promoting The Kashmir Files)

कपिल शर्मा इन दिनों ओड़िशा में हैं और बताया जा रहा है कि वो वहां अपनी अपकमिंग फ़िल्म की शूटिंग के लिए गए हैं. इसी बीच कपिल ने कोणार्क सूर्य मंदिर के भी दर्शन किए और अपनी पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. बस फिर क्या था, ट्विटर पर लोग उनको ट्रोल करने लगे.

यूज़र्स कमेंट कर उनसे द कश्मीर फ़ाइल्स को लेकर सवाल करने लगे. कोई उनसे पूछने कहा क्या आपने मूवी देखी? किसी ने कहा कि अपने शो पर तो फ़िल्म को प्रमोट किया नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर भी माहिर किया. इतना ही मैंने लोग लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी कमेंट करने लगे. हाल ही में आमिर खान ने कहा था कि कश्मीर फ़ाइल्स सबको देखनी चाहिए, इसी के चलते लोग कहने लगे तुम भले ही कुछ भी बोल लो हम फिर भी लाल सिंह चड्ढा नहीं देखेंगे.

हालांकि कुछ फैंस ने अनुपम खेर का वीडितो पोस्ट कर कहा कि कपिल ने प्रमोशन के लिए मना माहिर किया था, लेकिन लोगों ने कहा कि ये पूरा वीडियो नहीं है. लोगों ने कश्मीर फ़ाइल्स के रिकॉर्ड कमाई के फोटोज़ भी पोस्ट कर कह रहे हैं कि फिल्म कितनी बड़ी हिट है और कपिल को वो ये हुई कह रहे हैं कि तुम कितनी भी कोशिश कर लो मंदिरों की फोटो डालकर बॉयकॉट कपिल शर्मा शो जारी रहेगा.

बात कपिल की करें तो कपिल ने अपने ओड़िशा विज़िट को काफ़ी अच्छा अनुभव बताया. इससे पहले कपिल ने सूर्य मंदिर दर्शन का एक वीडियो भी शेयर कर इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है.

कपिल ने यही तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है जिसमें लोगों की नज़र उनकी फिटनेस पर पड़ी और वो कह रहे हैं कि आप वाक़ई फिट और पतले नज़र आ रहे हो. कुछ फैंस में तो कपिल की ओड़िशा में खींची तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

×