कैटरीना कैफ शादी के बाद बनेंगी ए...

कैटरीना कैफ शादी के बाद बनेंगी एक आदर्श पत्नी, विक्की कौशल के लिए अभी से कर रही हैं ये काम (Katrina Kaif Will Become an Ideal Wife After Marriage, Actress Doing This Thing for Vicky Kaushal)

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ और ‘उरी’ फेम विक्की कौशल की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों भले ही अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधे बैठे हैं, लेकिन रोजाना कपल की शादी से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और कैटरीना, विक्की कौशल की दुल्हनियां बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वैसे तो सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ ब्रिटिश-भारतीय मूल की हैं, जिनका दिल इंडियन पंजाबी मुंडे पर आया है. ऐसे में शादी के बाद एक आदर्श पत्नी बनने के लिए कैटरीना कैफ विक्की कौशल के लिए अभी से एक खास काम कर रही हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी खुश हो जाएंगे.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंडियन बहू और एक आदर्श पत्नी बनने के लिए तैयार कैटरीना कैफ अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत नए तरीके से करना चाहती हैं. शादी के बाद दोनों के बीच रिश्ता अच्छा रहे, इसके लिए कैटरीना कैफ अब पंजाबी सीख रही हैं. जी हां, अंग्रेजी बोलने वाली कैटरीना अपने होने वाले पति से पंजाबी में बात करने के लिए पंजाबी की क्लास ले रही हैं, इसके लिए उन्होंने बकायदा एक प्राइवेट ट्यूटर भी हायर किया है. कैट की मानें तो पंजाबी भाषा पर पकड़ बनाने से उन्हें अपने पति के साथ तालमेल बिठाने में काफी मदद मिलेगी. यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की खबरों के बीच सलमान हुए ट्रोल, मज़ेदार मीम्स की आई बाढ़ (Salman Khan got trolled amidst the news of Vicky-Katrina’s wedding news, hilarious memes going viral)

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ओर जहां कैट अपनी शादी के बाद की ज़िंदगी को विक्की कौशल के साथ खूबसूरत बनाने के लिए पंजाबी सीखने में जुटी हैं तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रॉयल वेडिंग से पहले कैट और विक्की मुंबई में स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत कोर्ट मैरिज करेंगे. कोर्ट मैरिज के बाद दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट एंड रिजॉर्ट में रॉयल अंदाज़ में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 7-9 दिसंबर तक चलने वाले वेडिंग फंक्शन के दौरान शादी करेंगे. इस बाबत शुक्रवार को सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर में जिला प्रशासन की एक प्रशासनिक बैठक हुई. मीटिंग में फैसला किया गया कि चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शी के दौरान वीआईपी मूवमेंट के लिए बरवाड़ा में रूट डायवर्ट रहेगा. इसके अलावा भीड़ को कंट्रोल करने व्यवस्था का ज़िम्मा भी बरवाड़ा पुलिस को सौंपा गया है. यह भी पढ़ें: सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की शादी में नहीं होंगे शामिल, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Salman Khan Will Not Attend His Ex-Girlfriend Katrina Kaif’s Wedding, You Will be Stunned To Know The Reason)

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, शादी के बंधन में बंधने को तैयार इस कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही ‘फोन भूत’, ‘जी ले ज़रा’, ‘टाइगर 3’ और अली अब्बास की ‘सुपरहीरो’ सीरीज़ में नज़र आएंगी. उधर विक्की कौशल जल्द ही सैम मानेकशॉ की बायोपिक में दिखाई देंगे, जिसे मेघना गुलजार बना रही हैं. इसके अलावा विक्की को ‘तख्त’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में देखा जा सकता है. खबर तो यह भी है कि शादी के फौरन बाद हनीमून पर न जाकर दोनों अपने-अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे.

×