HBD Jacqueline: यह राजकुमार था जैकलिन का पहला प्यार (Know About The Love life Of Jacqueline Fernandez)

आज बॉलीवुड दीवा जैकलिन फर्नांडिस का जन्मदिन है. आज वे पूरे 33 वर्ष की हो गईं. जन्मदिन के अवसर पर श्रीलंका की इस सुंदरी की लवलाइफ के बारे में जानिए कुछ अनकहे व रोचक तथ्य.

Jacqueline Fernandez

 

Jacqueline Fernandez and Salman Khan

बहरीन के राजकुमार थे जैकलिन के पहले प्यार 

Jacqueline Fernandez First Love
जैकलिन के पहले ब्वॉयफ्रेंड का नाम बिन राशिद अल खलीफा है, जो बहरीन के शाही परिवार का हिस्सा हैं. उन दोनों का रिश्ता 2011 में ख़त्म हो गया. जैकलिन ने जब उन्हें छोड़ दिया, तो दुखी होकर उन्होंने जैकी नामक म्यूज़िक एल्बम रिलीज़ किया.

सलमान ख़ान के साथ जुड़ा था नाम

Jacqueline Fernandez and Salman Khan
जैकलिन का नाम सलमान ख़ान के साथ भी जुड़ चुका है. जैकलिन भी सलमान ख़ान की तारीफ़ों के पुल बांधने में हिचकिचाती नहीं थीं. यहां तक कि फिल्म किक के लॉन्च के दौरान जैकलिन ने उन्हें खुल्लम खुल्ला किस भी किया था.  सुनने में तो यह भी आया था कि सलमान ने जैकलिन को बांद्रा में 3 बीएचके फ्लैट गिफ्ट
किया था.

साजिद के साथ लिंक अप

Jacqueline Fernandez and Sajid
जैकलिन और साजिद के अफेयर की बात किसी से छुपी नहीं थी. यहां तक कि 2013 में दोनों ने शादी करने तक का फैसला कर लिया था, लेकिन जैसे ही जैकलिन के करियर ने उड़ान भरी तो दोनों का रिश्ता टूट गया. सूत्रों के अनुसार, जब साजिद और जैकलिन के बीच अफेयर चल रहा था तो साजिद ने जैकलिन पर बहुत से प्रतिबंध लगा रखे थे. साजिद ने जैकलिन को जिस्म 2 और क्रिस 3 जैसी फिल्में साइन करने से मना कर दिया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर

Siddharth Malhotra and Jacqueline Fernandez
जैकलिन के चहेतों की लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी आता है. एक फिल्म में काम करने के दौरान दोनों की नज़दीकियां सुर्खियों में थीं, लेकिन उनका रिश्ता ज़्यादा समय तक नहीं चला.

ये भी पढ़ेंः Vishwaroopam 2 Movie Review: ‘विश्वरूपम 2’ में दिखा कमल हासन का ज़बरदस्त एक्शन अवतार (Vishwaroopam 2 Movie Review)