कपड़े उतारने के सवाल पर निया शर्...

कपड़े उतारने के सवाल पर निया शर्मा ने कही ऐसी बात, कि होश ठिकाने लग जाए ट्रोलर्स के (On The Question Of Taking Off The Clothes, Nia Sharma Said The Trollers Should Regain Their Senses)

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) वैसे तो अपनी एक्टिंग की बदौलत काफी मशहूर हैं, लेकिन उससे कहीं ज्यादा वो अपनी सुपर सेंसेशनल तस्वीरों और बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. निया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो किसी को पसंद आती है, तो कई बार निया का हद से ज्यादा बोल्ड होना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आता और लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लग जाते हैं.

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निया शर्मा (Nia Sharma) सीरियलों में जितनी संस्कारी लड़की का रोल प्ले करती हैं, ऑफ स्क्रिन वो उससे बिल्कुल विपरीत हैं. निया के फोटो शूट में साफ तौर पर ये नज़र आता है कि वो काफी ज्यादा बिंदास हैं. कपड़े पहनने को लेकर उन्हें किसी की कोई परवाह नहीं. जिस तरह आए दिन वो अपने पहनावे को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, उसके बावजूद वो अपने आप में कोई बदलाव नहीं लातीं. उससे तो यही लगता है कि, दुनिया जाए भाड़ में निया तो वही करेगी, जो उन्हें सही लगेगा.

ये भी पढ़ें : मल्लिका शेरावत ने शेयर किया अपने ऊप्स मोमेंट का वीडियो, पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गया सब कुछ (Adorable Mallika Sherawat Shares The Video Of Her Oops Moment, Everything Was Seen Of The Dress She Wore)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल में निया शर्मा (Nia Sharma) से बार-बार स्लम शेम किए जाने और इस तरह के कपड़े पहनने को लेकर सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने इस पर जवाब देते हुए कहा, “कपड़ों को लेकर मेरे बारे में कभी कुछ अच्छा बोला नहीं गया है और मैं इस बात को स्वीकार करती हूं. अटेंशन के लिए या खबरों में रहने के लिए मैं अपने कपड़े उतारती हूं…”

ये भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला ने शेयर किया टफ वर्क आउट का वीडियो, जिसे करने में अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने (Urashi Rautela Shared The Video Of Tough Work Out, Which Will Leave The People Sweating)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “पता नहीं ये बातें कहां से आईं क्योंकि 10 सालों से मैं अटेंशन ही ले रही हूं. 10 सालों में मैने बहुत काम किया है और मैं बहुत मशहूर भी हुई हूं. उन्हें ये समझने की जरूरत है कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने का माध्यम नहीं है और ना ही खबरों में रहने के लिए ये मेरा एजेंडा है. मुझे कुछ खास तरह से तैयार होना पसंद है.”

ये भी पढ़ें : काजोल की इस तस्वीर पर फिदा हुए फैंस, बोले – मारने का इरादा है क्या (Fans Were Blown Away By This Picture Of Kajol, Said- Do You Intend To Kill)

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आगे जो निया ने कहा वो हर किसी को हैरान कर सकता है और आगे से इस तरह का कोई सवाल निया से करने से पहले सोचने को मजबूर कर सकता है. क्योंकि निया ने सवाल का जवाब देते हुए आगे कहा कि, “नंगा बोलना, स्लम शेमिंग, गंदा बोलना. मुझे नहीं पता एक समाज के तौर पर ये हमें कितना आगे ले जाएगा. एक देश के तौर पर हमें अब इसकी आदत हो जानी चाहिए, क्योंकि मैं तो नहीं बदलने वाली हूं”

Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Nia Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का गाना दो घूंट रिलीज हुआ है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. निया का ये गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगा. हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ करने में जुटा है.

×