Proud Moment! मेलबर्न में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या ने फहराया तिरंगा (Aishwarya Rai Bachchan And Daughter Aaradhya hoists Indian flag in Australia)

Proud Moment! मेलबर्न में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या ने फहराया तिरंगाआस्ट्रेलिया में लहराया तिरंगा. जी हां भारत की आज़ादी की 70वीं सालगिरह का जश्न देश में ही नहीं, विदेशों में भी मनाया जा रहा है. बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन मेलबर्न में हो रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे, जहां दोनों को तिरंगा फहराने का अवसर मिला. ऑस्ट्रेलिया में जब तिरंगा लहराया, तब ये हर किसी के लिए गर्व की बात थी. ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस हैं, जिन्हें फेडरेशन स्क्वेर में तिरंगा फहराया है.

Proud Moment! मेलबर्न में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या ने फहराया तिरंगातिरंगा फहारने के बाद भारतीय राष्ट्रगान भी बजाया गया और ऐश्वर्या-आराध्या दोनों ने ही तिरंगे को सैल्यूट किया. सफ़ेद रंग के भारतीय परिधान में पहुंची ऐश्वर्या ने इस मौक़े पर हिंदी में स्पीच दी और उसके बाद इंग्लिश में अपनी स्पीच को ट्रांसलेट किया.

यह भी पढ़ें: पहलाज निहलानी बर्खास्त, प्रसून जोशी सेंसर बोर्ड के नए चेयरपर्सन

Proud Moment! मेलबर्न में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या ने फहराया तिरंगाऐश्वर्या ने इस मौक़े पर मेलबर्न के लोगों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वो सभी की शुक्रगुज़ार हैं कि उन्हें यहां आकर इतना बड़ा सम्मान दिया गया. ऐश्वर्या ने कहा कि वो और उनकी बेटी इस पल को हमेशा याद रखेंगे. इस समारोह में हज़ारों भारतीय शामिल हुए थे.

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.