Viral!!!पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़े गए रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor Caught Red handed With Mahira Khan)

हिंदुस्तानी लड़कियों के लिए यह दिल तोड़नेवाली ख़बर है, क्योंकि लगता है कि बॉलीवुड के पोस्ट एलिजिबल बैचलर रणबीर कपूर अपना दिल पड़ोसी देश की लड़की को दे बैठे हैं. एेसा हम नहीं, बल्कि कुछ तस्वीरें बयां कर रही हैं. रणबीर कपूर की पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा ख़ान के पास कुछ पिक्चर्स इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर का लगातार किसी ना किसी खूबसूरत हसीना के साथ नाम जुड़ता रहा है. कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के साथ भी रणबीर के अफेयर के किस्से उड़े लेकिन रणबीर ने इससे इंकार किया. कल रात कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देखकर आप भी यकीन कर लेंगे कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों न्यूयॉर्क के होटल के बाहर, आराम से सिगरेट पी रहे थे कि किसी ने ये तस्वीरें ले ली.
दरअसल ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब इसी साल जुलाई में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंक के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे. उन्हीं दिनों माहिरा खान भी दुबई में थीं और जिस होटल में माहिरा खान ठहरी थीं वहां रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे. जब ये दोनों होटल के बाहर निकले तो उन्हें किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.

 

Another click of #MahiraKhan from same spot walking alone in this click . @mahirahkhan

A post shared by Pakistani Actresses (@pakistani_actresse) on

वहीं कुछ पत्रिकाओं ने माहिरा खान की तस्वीर ज़ूम कर के कुछ इंटिमेट डीटेल्स की तरफ भी इशारा कर दिया है जो काफी हद तक ये साफ कर रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. कुछ ही दिनों पहले एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से सुंदर हीरोइनों के बारे में पूछा गया था तो उनका जवाब था कि भारत तो नहीं लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान उन्हें बहुत खूबसूरत लगती है.

अब इस ख़बर में कितनी सच्चाई है, यह कहना तो मुश्कि़ल है, लेकिन इतना तो तय है कि रणबीर कपूर के दिल में माहिरा के लिए ख़ास जगह है.

ये भी पढ़ेंः Cute! मॉमी करीना के लिए छोटे नवाब तैमूर का बर्थडे गिफ्ट

फिल्म व टीवी जगत से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें