तैमूर के आक्रामक व्यवहार के...

तैमूर के आक्रामक व्यवहार के बारे में सैफ अली खान का खुलासा (Saif Ali Khan opens up on Taimur Ali Khan’s aggressive behaviour)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर सोशल मीडिया का फेवरेट स्टार किड है. तैमूर की एक झलक पाने के लिए उनके घर के सामने मीडियावालों की लाइन लगी रहती है. तैमूर यानी टिम पैपाराज़ी का पसंदीदा स्टार किड है. यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि अपने घर में भी वे सबके चहेते हैं, लेकिन तैमूर अपनी मम्मी करीना के ज़्यादा ही लाड़ले हैं और सैफ को लगता है कि करीना कहीं न कहीं तैमूर को बिगाड़ रही हैं.

Saif Ali Khan

अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन के प्रोमोशन के दौरान तैमूर के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि मैं तैमूर के साथ स्ट्रिक्ट रहना चाहता हूं, लेकिन करीना उसे बढ़ावा देती हैं. यही वजह है कि अब वो घर के सभी सदस्यों के साथ बदमाशी करने लगा है. मेरा मानना है कि बच्चों के साथ थोड़ा कड़ाई से पेश आना चाहिए, लेकिन अब मैंने हार मान ली है. तैमूर मेरा तीसरा बच्चा है और( हंसते हुए) मेरी पत्नी का पहला बच्चा, इसलिए वो लाड़ में उसे बिगाड़ रही है और मुझे पता है कि वो ऐसा करना नहीं छोड़ेगी. लेकिन इस कारण से वो जिद्दी और बदमाश होने लगा है. वे घर में सब पर रौब जमाता है. मैं तो उसके स्कूल भी नहीं जाता, क्योंकि वहां भी वे दूसरे बच्चों को तंग करता है.

Taimur Ali Khan

Saif and Taimur Ali Khan

सैफ ने तैमूर के बारे में आगे बताते हुए कहा कि जब तक उसकी बात मानो वो बहुत प्यार से रहता है, लेकिन अगर किसी ने किसी चीज़ के लिए उसे मना कर दिया तो वो बहुत गुस्सा हो जाता है. पहली बार जब उसे ना सुनने को मिला तो उसने कहा कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता, मैं तुम्हें किक मारूंगा, मैं तुम्हारा सिर तोड़ दूंगा. ”

View this post on Instagram

#peppapiglive #TaimurAliKhan #kareenakapoor

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

आपको बता दें कि इसके पहले भी दिए गए इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि वे चाहते हैं कि तैमूर सामान्य बच्चों की तरह जिए. तैमूर को मिलनेवाले मीडिया अटेंशन पर भी सैफ नाराजगी जता चुके हैं. वैसे सैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और पूजा बेदी की बेटी अलाया भी हैं. इस फिल्म में सैफ एक ऐसा पुरुष की भूमिका निभा रहे हैं, जो मस्मौला लाइफ जीना व पार्टी करना पसंद है. अचानक ही उसे इस बात का पता चलता है कि उसकी एक यंग बेटी है. उसके बाद उसके जीवन में क्या बदलाव आता है, फिल्म में वहीं दर्शाया गया है. हाल में रिलीज़ हुई फिल्म तानाजी की सफलता में सैफ का बड़ा योगदान है. उसमें उदयभान के रूप में उनके किरदार को सभी ने बहुत पसंद किया. उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म भी दर्शकों को पसंद आएगी.

ये भी पढ़ेंः  तैमूर की परवरिश सारा व इब्राहिम से अलगः सैफ अली खान (Saif Ali Khan On Raising Taimur Ali Khan Differently Than Sara Ali Khan And Ibrahim)