सलमान ख़ान की ‘भारत’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई (Salman Khan’s film takes a record-breaking start)

उम्मीद के मुताबिक कल रिलीज़ हुई सलमान ख़ान (Salman Khan) की फिल्म (Film) भारत (Bharat) ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इस फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़ की कमाई की है, जो इस साल हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म सलमान ख़ान की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है, जिसने फिल्म प्रेम रतन धन पायो को भी पीछे छोड़ दिया है..

Bharat

फिलहाल की सिचुएशन को देखा जाए तो यह हफ्ता ख़त्म होते-होते यह फिल्म 160-170 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो भारत इस साल फर्स्ट वीकएंड पर सबसे ज़्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बन जाएगी. आपको याद दिला दें कि इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. जो इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान की बहन अल्वीरा ख़ान अग्निहोत्री, उनके पति अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्णा कुमार और सलमान ख़ान हैं. इस फिल्म के रिली़ज़ होने से पहले कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि,” आजकल मुझे रातों को नींद नहीं आती. फिल्म रिलीज़ होने के बाद मैं ऑडियंस का रिएक्शन देखना चाहती हूं. वैसे हमने बहुत मेहनत की है और फिल्म बहुत अच्छी बनी है. दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगेगी. यह कहना मुश्किल है. हम तो बस यही चाहते हैं कि हम उनकी अपेक्षाओं पर खरे उतरें.”

View this post on Instagram

#EidMubarak

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

ईद के मौके पर भाईज़ान के घर गैलेक्सी में उनके दीदार के हज़ारों की संख्या में फैंस एकत्रित हुए. सलमान ने सबका अभिवाद स्वीकार किया…

ये भी पढ़ेंः Film Review: भारत, नाम के अनुरूप है सलमान का काम (Film Review Of Bharat)