सैफ की करीना के साथ शादी की बात सुनकर क्या था अमृता सिंह का पहला रिएक्शन? सारा अली खान ने किया खुलासा (Sara Ali Khan on Saif Ali Khan & Kareena Kapoor Khan’s marriage)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान किसी न किसी कारणों से हमेशा चर्चा में रहती हैं. सारा स्वभाव से जितनी बिंदास हैं, एक्टिंग के मामले में उतनी ही दमदार. सारा की खासियत है कि वे अपनी बात को बिना लाग-लपेट के कहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करने से नहीं हिचकिचाती हैं. हाल में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक मशहूर मैगजीन के लिए कवर शूट किया, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इसी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने पिता सैफ की दूसरी शादी के दौरान अपनी मां अमृता सिंह के पहले रिएक्शन के बारे में भी बताया.

Sara Ali Khan

फोटो क्रेडिटः हैलो मैगजीन 

Sara Ali Khan

सारा अली खान ने बताया कि ‘मेरे पापा सैफ अली खान  जब एक्ट्रेस कपूर के साथ शादी कर रहे थे, तब मुझे याद है कि मेरे मम्मी ने सबसे सुंदर लहंगा मुझे दिया था. सारा ने अपने पापा की शादी के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि जब हमें पता चला की मेरे पापा शादी कर रहे हैं तो मेरी मम्मी मुझे अपने लॉकर के पास ले गई. उन्होंने मेरे सामने ज्वैलरी रखी. ज्वैलरी को देखने के बाद मैंने मेरी मम्मी से पूछा मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए? इसके तुरंत बाद उन्होंने संदीप और अबु ( फैशन डिज़ाइनर्स) को बुलाया और उनसे कहा कि सैफ शादी करने जा रहे हैं मैं चाहती हूं कि सारा उस दौरान सबसे खूबसूरत दिखाई दे. आपको बता दें कि मैग्ज़ीन के कवर शूट के लिए सारा और इब्राहिम के ड्रेस डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ही हैं.

Saif Ali Khan's Family PhotoSara Ali Khan's Wifes

 

इसी इंटरव्यू के दौरान सारा की मां अमृता सिंह ने भी अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के बारे में बहुत सी बातें की. अमृता ने इब्राहिम के बारे में कहा, ”इब्राहिम हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है. जो हमेशा शांत और जेंटल है. वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाता है, लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं. ये दोनों बहुत ही लापरवाह हैं.  सारा के बारे में बात करते हुए अमृता सिंह ने कहा कि सारा बहुत ही अनुशासन में रहनी वाली बच्ची है, वह सभी की बहुत इज्जत कहती है. वह अपने काम, दिमाग और शरीर को लेकर अनुशासित रहती है. मैं उसके खुद को बैलेंस रखने के रोज के प्रयासों को देखती हूं. सिर्फ अमृता ही नहीं, इब्राहिम ने भी बहन सारा के साथ रिश्ते के बारे में बात की. इब्राहिम ने कहा कि मेरा और सारा का रिश्ता बहुत ही अच्छा है. हम दोनों एक-दूसरे को समझते हैं और बहुत ही कम लड़ाई करते हैं. अगर लड़ाई करते हैं तो वह फालतू की बातों पर होती है. हम दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं.

Sara Ali Khan

आपको याद दिला दें कि सारा और इब्राहिम अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो चुका है. लेकिन सैफ का सारा और इब्राहिम से गहरा लगाव है और वे अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं. सारा अली खान का सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ स्पेशल बॉन्ड है. उन्होंने कई इंटरव्यूज़ में कहा कि वे करीना की कभी खुशी कभी गम के कैरेक्टर पू की बहुत बड़ी फैन हैं.

ये भी पढ़ेंः  फिल्म रिव्यूः वॉर (Film Review Of War)