सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने द...

सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने दुल्हन बनी अंकिता पर बरसाया प्यार, लिखा ये प्यारा सा कमेंट(Sushant Singh Rajput’s Sister Showered Love On Bride Ankita Lokhnde, Wrote This Lovely Note)

न्यूली वेड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhnde) की शादी इन दिनों इंटरनेट पर सुखियों में छाई हुई है. उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज़ जमकर वायरल हो रहे हैं. जहां इस न्यूली वेड कपल पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक खूब प्यार बरसा रहे हैं और शादी की बधाइयां व शुभकामनाएं दे रहे हैं. दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भी दुल्हन बनी अंकिता पर प्यार लुटाया है और कुछ ऐसा लिख दिया है कि लोग उनके कमेंट को जमकर लाइक कर रहे हैं.

Sushant Singh Rajput

दरअसल अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग पूरे रस्मो रिवाज़ के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. शादी के बाद अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, साथ में कैप्शन लिखा था, ‘प्यार में धैर्य होता है, लेकिन हम दोनों में नहीं है. अब हम ऑफिशियली मिस्टर और मिसेज जैन हैं’.

Sushant Singh Rajput

अंकिता के ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हुईं. फैंस और सेलेब्स ने उनकी इन तस्वीरों पर जी भरकर प्यार लुटाया. इन फोटोज पर कमेंट करके लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. मौनी रॉय से लेकर कुशल टंडन, पूजा गौर, सृष्टि रोड़े समेत कई सेलेब्स ने न्यूली वेड कपल पर खूब प्यार बरसाया. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अंकिता को शादी की बधाई देते हुए एक प्यारा सा कमेंट लिखा.

Sushant Singh Rajput

श्वेता ने अंकिता लोखंडे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘काँग्रेचुलेशन्स. न्यूली वेड कपल को ढेर सारा आशीर्वाद, श्वेता’

Sushant Singh Rajput

बता दें कि विक्की जैन को डेट करने से पहले अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह को डेट कर रही थीं. दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे और छः साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन 2016 में किन्हीं वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी अंकिता सुशांत की फैमिली के काफी क्लोज़ हैं और उनसे बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अंकिता लोखंडे आज भी सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की अच्छी दोस्त हैं. यही वजह है कि सुशांत की डेथ के बाद अंकिता उनकी फैमिली और बहनों के साथ स्ट्रोंगली खड़ी रहीं और उन्हें लगातार सपोर्ट करती रहीं.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी पूरी नहीं हो सकी, लेकिन शादी की रस्मों के दौरान भी अंकिता ने सुशांत को याद करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के गाने के साथ ही सगाई की थी. इसके अलावा अंकिता की मां और सास भी सुशांत की फिल्म ‘काई पो चे, के गाने पर जमकर डांस करती नजर आई थीं.

Sushant Singh Rajput

अब जब कि अंकिता विक्की जैन के साथ लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रही हैं, तो सुशांत की बहन श्वेता ने उन्हें इस नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

×