‘उतरन’ की इस एक्ट्रेस के साथ उनका बॉयफ्रेंड करता था मारपीट, खुद किया खुलासा (Tinaa Dattaa talks about her abusive relationship)

लोकप्रिय टीवी सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाली टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता एब्यूज़िव रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन वे इस बुरे दौर से बाहर आ चुकी है और जिंदगी को नए सिरे से जीने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही एक इंटरव्यू में टीना दत्ता ने बताया कि वे अपने लिए सही जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं, कोई ऐसा तो कि इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री से न हो. टीना ने इंटरव्यू में कहा कि मैंने अब अपनी ज़िंदगी पर ध्यान देने की कोशिश कर रही हूं. मैं शादी करके सेटल होना चाहती हूं, लेकिन अभी तक मुझे सही पार्टनर नहीं मिला है. मैं एब्यूज़िव रिलेशनशिप से बाहर आई हूं और अब मैं सेटल होना चाहती हूं, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जो इस इंडस्ट्री से न हो.

Tinaa Dattaa

Tinaa Dattaa

टीना ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं जिंदगी के बहुत बुरे दौर से गुजर चुकी हूं. मैं उस दौरान इतनी डरी हुई रहती थी कि मुझे किसी पर विश्वास नहीं होता था और मैं डिप्रेशन में चली गई थी. मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत दुखी रहा करती थी और मेकअप रूम में छुपकर रोया करती थी. लेकिन टीना को इस बात का अफसोस नहीं है कि वे उस दौरान अपने लिए खड़ी नहीं हुईं. वे कहती हैं कि मुझे उसे ब्रेकअप कर लेना चाहिए था. मैं उस लड़के को पूरी तरह दोषी नहीं मानती, क्योंकि जब मुझे प्यार हुआ था, तब मेरी उम्र बहुत कम थी. मैं प्यार में इतनी अंधी हो गई थी कि मैंने खुद को प्रताड़ित करने दिया और उसने मुझे जैसे ट्रीट किया. मैं सबकुछ सहती रही. लेकिन मैं गलत थी. अगर कोई लड़का किसी लड़की पर हाथ उठाता है तो उसका अर्थ है कि वो सही मायनों में मर्द ही नहीं है. हमें किसी को इतनी छूट नहीं देनी चाहिए कि वो हमारे साथ अपनी मर्जी के हिसाब से जैसे चाहे वैसे व्यवहार करे. किसी को आपका अपमान करने और अपनी शांति व खुशियां छीनने का कोई हक नहीं है.

ये भी पढ़ेंः पहले प्यार, सेक्स, क्रश पर कंगना रनौत का कबूलनामा… (Kangana Ranaut’s Confession On First Love, Sex, Crush)