श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी में दरार? (Trouble In Shweta Tiwari-Abhinav Kohli’s Married Life!!!)

खबरों की मानें तो श्वेता तिवारी की दूसरी शादी टूटने के कगार पर पहुंच चुकी है. सुनने में आ रहा है कि श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफ़ी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. एक प्रसिद्ध अखबार में छपी खबर के अनुसार, अभिनव कोहली के एक क़रीबी दोस्त ने बताया कि दोनों के बीच सक्सेस और  करियर को लेकर मतभेद चल रहा है.

 

दोनों के बीच करियर को लेकर अक्सर लड़ाई होती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनव को श्वेता की सफलता से परेशानी है. हालांकि, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं श्वेता की सफलता को लेकर कभी असुरक्षित नहीं हुआ हूं. हम दोनों ही अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो कोई बवाल नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके बीच सब ठीक है. ग़ौरतलब है कि श्वेता और अभिनव ने साल 2013 में एक-दूसरे से शादी की थी. श्वेता की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी, जो असफल रही.

My Angels👼🏼👼🏼

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

अभिनव ने श्वेता से दूसरी शादी की, श्वेता और राजा की एक बेटी पलक भी है, जिसे अभिनव ने अपनी बेटी की तरह प्यार दिया. वहीं श्वेता और अभिनव पिछले साथ एक बेटे रेयांश के माता पिता बने हैं.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड ने कुछ ऐसे किया ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को विश