पत्नी अनुष्का शर्मा संग वृंदावन ...

पत्नी अनुष्का शर्मा संग वृंदावन पहुंचे विराट कोहली, बाबा नीम करौली आश्रम में भक्ति व ध्यान में हुए लीन… (Virat Kohli And Anushka Sharma Visit Vrindavan, Couple Meditate And Offer Prayers At Neem Karoli Baba Ashram)

क्रिकेटर विराट कोहली (cricketer Virat Kohli) अपनी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ कान्हा की नगरी वृंदावन (Vrindavan) पहुंचे. दोनों के इस ट्रिप के बारे में किसी को भी अंदाज़ा नहीं था. इस यात्रा की पूरी तरह गोपनीय रखा गया और मीडिया से भी स्टार कपल ने दूरी बनाए रखी.

वृंदावन पहुंच कपल ने बाबा नीम करौली के आश्रम के भी दर्शन किए. बाबा की समाधि पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया और विराट व अनुष्का ने बाबा की कुटिया में जाकर ध्यान भी लगाया.

कपल को प्रसाद के रूप में आश्रम में कंबल भेंट किया गया. दोनों ने भोग का प्रसाद भी ग्रहण किया. बताया जा रहा है कि यहां आने से पहले ही विराट व अनुष्का ने एक फ़ाइव स्टार होटेल में रूम बुक कर किया था और ख़बर ये थी कि दोनों दोपहर में आश्रम पहुंचेंगे लेकिन वो बुधवार सुबह ही आश्रम पहुंच गए. विराट ने अपने फ़ैन को बैट पर ऑटोग्राफ़ भी दिया.

इसके बाद दोनों का शाम को ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन का भी कार्यक्रम है.

बाबा नीम करौली में काफ़ी लोगों को श्रद्धा है क्योंकि उनको हनुमानजी का अवतार माना जाता है. बाबा नीम करौली बीसवीं शताब्दी के बेहद महान संत माने जाते हैं. विराट और अनुष्का को भी बाबा नीम करौली में काफ़ी आस्था है क्योंकि पिछले साल दोनों को उत्तराखंड के कुमाऊं स्थित कैंची धाम में भी बाबा नीम करोली के दर्शन करते देखा गया था.

Photo Credit: Twitter/social media (all photos)

×