जब कटरीना की बिकिनी तस्वीर पर पत...

जब कटरीना की बिकिनी तस्वीर पर पत्रकार ने सलमान से पूछा था सवाल, मिला ऐसा जवाब कि दंग रह जाएंगे आप (When The Journalist Asked Salman A Question On Katrina’s Bikini Picture, Got Such An Answer That You Will Be Stunned)

सलमान खान और कटरीना कैफ की दोस्ती शुरुआत से ही काफी गहरी रही है. यहां तक कि इनके बीच रिलेशनशिप को लेकर भी काफी खबरें चली, लेकिन ना तो कभी कटरीना कैफ ने इसपर कभी कुछ बोला ना सलमान खान ने. वैसे हमेशा दोनों एक-दूसरे की परवाह करते देखे गए. लेकिन बीच में कटरीना कैफ रणबीर कपूर के काफी करीब जरूर आ गई थीं. दोनो एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये बात कई बार साबित हुई की सलमान खान हमेशा से ही कटरीना की भलाई चाहते रहे हैं. इसी वजह से जह एक्ट्रेस की रणबीर कपूर के साथ बिकिनी तस्वीरें लीक हुई और वायरल होने लगी तो सलमान खान काफी ज्यादा गुस्से में आ गए थे. उन्हीं तस्वीरों के लीक होने के बाद रणबीर के साथ कटरीना का रिश्ता दुनिया के सामने आया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये साल 2013 की बात है जब रणबीर कपूर के साथ कटरीना इबिजा बीच पर छुट्टियां मनाने गई थीं. इंडस्ट्री में किसी को भी इस बात की खबर नहीं थी. ना ही कोई ये जानता था कि रणबीर और कटरीना रिलेशनशिप में हैं. तब एक मैग्जीन ने उनकी तस्वीरों को पब्लिश कर दिया था. देखते ही देखते कटरीना की रणबीर के साथ बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लग गई. हर ओर इन्हें लेकर गॉसिप का बाजार तेज हो गया. उनकी तस्वीरों पर बवाल मचते देख वो तो दुखी हुए ही, वहीं सलमान खान भी इस बात से काफी ज्यादा भड़क गए थे.

एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने सलमान से कटरीना और रणबीर के लीक हुई तस्वीरों को लेकर सवाल पूछ लिया तो उन्होंने उसका जवाब देते हुए कहा था कि, “अगर तुम्हारी मां या बहन की ऐसी पिक्चर्स मीडिया में लीक हो जाए तो तुम्हें कैसा लगेगा? अगर तुम्हारे बॉयफ्रेंड की ऐसी पिक्चर्स बाहर आ जाए तो अच्छा लगेगा? अगर तुम्हें ऐसी चीजें पसंद नहीं आएंगी तो दूसरों को भी नहीं आएंगी. फिल्मों में हम क्या करते हैं वो अलग मुद्दा है, लेकिन किसी की पर्सनल लाइफ को इस तरह से एक्सपोज करना सही नहीं है. तुम्हें ऐसा कुछ करने का कोई हक नहीं बनता है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तस्वीर के लीक होने के बाद एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी एक ओपन लेटर लिखा था, जिसमें उनका कहना था कि किसी ने गुपचुप तरीके से उनकी तस्वीरें खीच लीं. उस वक्त किसी के साथ वो छुट्टियां मना रही थीं. एक्ट्रेस ने लिखा था कि, “कुछ लोग हैं जो जर्नलिज्म के नाम पर सारी सीमाएं लांघ रहे हैं और प्रिवेसी की सीमा लांघ रहे हैं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बाद में रणबीर के साथ कटरीना पब्लिकली एक साथ नजर आने लगे थे. यहां तक कि दोनों के शादी की चर्चाएं भी होने लगी थी. लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके कुछ साल बाद रणबीर आलिया के साथ रिलेशनशिप में आ गए और कटरीना की लाइफ में विकी कौशल आ गए. आज के समय में कटरीना ने विकी से और रणबीर ने आलिया से शादी कर ली है और दोनों अपनी-अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं.

×