ख़तरनाक वैंप का रोल भी निभा...

ख़तरनाक वैंप का रोल भी निभा चुकी हैं ये फेमस और खूबसूरत हीरोइंस! (5 Bollywood Actresses Who Dared To Play Negative Role In Movies)

काजोल के टैलेंट पर किसी को शक नहीं और यही वजह है कि उन्होंने वैंप का रोल भी उतनी ही ख़ूबसूरती से निभाया. फ़िल्म गुप्त में जब राज़ खुलता है तो सब चौंक जाते हैं कि कैसे एक सीधी सादी लड़की हत्यारी हो सकती है और इस तरह प्लान करके सबकी हत्या कर सकती है. काजोल की काफ़ी तारीफ़ हुई थी इस रोल में और हो भी क्यों ना वो हैं ही बेहद उम्दा कलाकार.

Kajol

प्रियंका चोपड़ा ने एतराज़ में जो किया उसने सबके होश उड़ा दिए. ऐसी वैंप जो लोगों को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करती है. इस फ़िल्म में करीना कपूर लीड रोल में भले ही थीं लेकिन प्रियंका ने सबकी वाहवाही लूट ली थी. उनकी एक्टिंग से सभी इंप्रेस हुए थे.

Priyanka Chopra

कोंकणा सेन शर्मा अलग ही लेवल की एक्ट्रेस हैं. उनकी सादगी उन्हें सबसे जुदा बनाती है और एक आम लड़की उनसे खुद को कनेक्ट करती है, लेकिन फ़िल्म एक थी डायन में वो डायन बनी थीं और ऐसी ख़तरनाक डायन जिसे देख सबके रोंगटे खड़े हो गए थे. कोंकणा के अभिनय की सभी ने तारीफ़ की थी.

Konkona Sen Sharma

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार फ़िल्म ख़ाकी में निगेटिव किरदार निभाया और सारी तालियाँ बटोर लीं. ऐश फ़िल्म धूम में भी निगेटिव शेड में नज़र आई थीं और वो भी उन्होंने बखूबी निभाया था. एक मासूम और बेहद खूबसूरत चेहरे के साथ इस तरह के रोल के साथ न्याय करना आसान नहीं होता लेकिन ऐश ने यह कर दिखाया और अपना टैलेंट साबित किया.

Aishwarya Rai Bachchan

मनीषा कोयराला ने फ़िल्म दिल से में एक आतंकवादी लड़की की भूमिका अदा की थी जो देश विरोधी गतिविधि में लिप्त थी और बम धमाका करने की फ़िराक़ में थी. शाहरुख़ खान उनके प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन मनीषा अपने लक्ष्य के आगे प्यार को नहीं आने देती, लेकिन जब शाहरुख़ को उसके इरादों का पता चलता है तो वो देश की ख़ातिर ना सिर्फ़ अपने प्यार को क़ुर्बान करते हैं बल्कि अपने प्यार की भी इज़्ज़त रखते हुए अपनी भी जान मनीषा के साथ ले लेते हैं.

Manisha Koirala

यह भी पढ़ें: बधाई हो!.. दोबारा पैंरेंट्स बन रहे हैं करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू … (Congratulations Birthday Boy- Karanvir Bohra Set To Become Father Again…)