5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिनकी ...

5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिनकी पहचान हैं उनके घुंघराले बाल, स्ट्रेट से ज़्यादा कर्ली हेयर में लगती हैं ख़ूबसूरत! (5 Bollywood Actresses Who Rock Their Naturally Curly Hair)

कंगना रनौट जितनी बेबाक़ हैं उतनी ही टैलेंटेड, बोल्ड और ख़ूबसूरत भी हैं. जब वो इंडस्ट्री में आई थीं तो उनकी स्लिम फ़िगर के साथ साथ उनके घुंघराले बालों ने भी सबको आकर्षित किया था. यही घुंघराले बाल उनकी पहचान बन गए और उन पर ये काफ़ी सूट भी करते हैं.

आप भी फ़र्क़ और कंपैरिज़न देख सकते हैं.

kangana ranaut
kangana ranaut

तापसी पन्नु में टैलेंट तो कूट कूट के भरा है लेकिन इसके अलावा उनके कर्ली हेयर भी उनकी एक पहचान है. तापसी का ज़िक्र आते ही उनके घुंघराले बालों वाली इमेज सामने आ जाती है जिसमें वो लगती हैं बेहद प्यारी.

taapsee pannu
taapsee pannu

जूही चावला अपनी ब्राइट स्माइल और घुंघराले बालों के कारण जानी जाती हैं. उनके व्यक्तित्व की पहचान हैं उनकी लंबे घुंघराले बाल, जिसमें वो लगती हैं बेहद ख़ूबसूरत. यहां तक की फ़िल्मों में भी उन्होंने बहुत कम ही बालों का स्ट्रेट लुक रखा है.

Juhi Chawla
Juhi Chawla

बिपाशा बासु जितनी सेक्सी हैं उनके कर्ली बाल उन्हें और सेक्सी बनाते हैं. बिप्स वैसे स्ट्रेट बालों का लुक भी काफ़ी अच्छी तरह कैरी करती हैं लेकिन उनकी ख़ूबसूरती घुंघराले बालों में और भी निखर आती है.

bipasha basu
bipasha basu

प्रीति ज़िंटा बबली एक्ट्रेस हैं और उन पर कर्ली हेयर बेहद सूट करते हैं क्योंकि उनके नेचुरली कर्ली बाल उनकी नेचुरल ब्यूटी को और भी कॉम्प्लिमेंट करते हैं. प्रीति ने भी कई बार स्ट्रेट बाल ट्राई किए हैं लेकिन वो घुंघराले बालों में ही ज़्यादा हसीन लगती हैं.

preity zinta
preity zinta

यह भी पढ़ें: ऐसे शुरू हुई ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की प्रेम कहानी, बहुत उतार-चढ़ाव आए इनके रिश्ते में (Throwback: Romantic Love Story Of Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan)