Close

87000 स्क्वायर फीट की खूबसूरत रंगोली बनाने के वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ ही सोनू सूद के इस खास फैन ने किया उनका धन्यवाद, एक्टर ने शेयर किया वीडियो (Sonu Sood’s Fan Made 87000 Square Feet Rangoli Created World Record 2023, Actor Share Video)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही खास वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो गणतंत्र दिवस के मौके का है, जब एक्टर के खास फैन ने सोनू सूद को शुक्रिया कहते हुए इतनी बड़ी रंगोली बनाई कि उनका नाम  वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. सोनू सूद ने रंगोली वाले इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

कोरोना महामारी के बाद से जनता के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर अपने फैन का  रंगोली बनाते हुए वीडियो दिखा रहे हैं.

असल में सोनू सूद के एक खास प्रशंसक ने   87000 स्कैवयर फीट बड़ी रंगोली बनाई है. इस रंगोली को बनाने के साथ फैन का वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा है- हंबल, 87000 वर्ग फुट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड. 7 टन रंगोली. कैप्शन लिखने के साथ एक्टर ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है.

 एक्टर द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कमेंट बॉक्स में हार्ट वाला इमोजी बनाकर पोस्ट किया है. सेलेब्स ही नहीं, सोनू के चाहने वाले भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. और दिल खोल कर लाइक्स एयर कमेंट कर रहे हैं.

किसी सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं और आप भी जनता से ऐसे ही प्यार करते रहिये, जय हिंद! एक और फैन ने लिखा आप डिजर्व करते हैं सर. एक्टर के बहुत सारे फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

Share this article