Close

मौनी रॉय की बिकनी वाली हॉट फोटोज़ देख उड़े फैंस के होश, फ़ोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग (Hot And Sexy Bikini Pictures Of Mouni Roy Is Raising The Heat On The Internet)

जब भी हॉटनेस की बात आती है तो मौनी अपनी अदाओं और सेक्सी लुक से स्क्रीन पर आग लगा देती हैं. टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी बहुत ही कम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो मौनी के हॉट और सेक्सी लुक को टक्कर दे सकें.

Mouni Roy

मौनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस, सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती हैं, जिसे देख उनके फैन्स पागल हो जाते हैं और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. उनकी लेटेस्ट सेक्सी, हॉट बिकनी फोटोज़ के साथ, जो मौनी ने कल यानी शनिवार को शेयर की हैं. इन फोटोज़ में मौनी इतनी हॉट लग रही हैं कि इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ गया है.

Mouni Roy
Mouni Roy

इस शानदार बिकनी फ़ोटो में मौनी का परफेक्ट कर्व दिखाई दे रहा है. मौनी की इस नई पोस्ट में वह एक रिक्लाइनिंग चेयर पर बिकनी में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय इन फोटोज में बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं. उनकी बोल्डनेस देखकर उनके फैन्स के होश उड़ गए हैं. उनकी इस फ़ोटो को कुछ ही घन्टों में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Mouni Roy

अपनी इस हॉट फोटो को कैप्शन देते हुए मौनी ने लिखा, ' शनिवार झपकी लेने के लिए है और रविवार गले लगने के लिए है.'

Mouni Roy

ये पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपनी सेक्सी फ़ोटो से इंटरनेट पर तहलका मचाया हो, इससे पहले भी अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तारीफें बटोर चुकी हैं. 

Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy


वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्दी ही अयान मुखर्जी की एक्शन फैंटसी ड्रामा 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं.

Mouni Roy
Mouni Roy


 

Share this article