Close

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक-दूसरे को ऐसे विश किया, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो और वीडियो (Riteish Deshmukh And Genelia D’Souza’s Wedding Anniversary: Couple Shares Cute Picture And Video On Social Media)

बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा की आज 9वीं एनिवर्सरी है. इस ख़ास मौके पर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा ने एक-दूसरे को ऐसे विश किया और सोशल मीडिया पर ये फोटो और वीडियो शेयर किए.

Riteish Deshmukh And Genelia D'Souza

जेनेलिया डिसूज़ा ने रितेश देशमुख के साथ ये वीडियो शेयर किया
जेनेलिया डिसूज़ा ने अपनी 9वीं एनिवर्सरी पर पति रितेश देशमुख के साथ ये क्यूट वीडियो शेयर किया और साथ ही ये प्यारा सा मैसेज भी लिखा. जेनेलिया इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “डियर रितेश, आप प्यार को नहीं, बल्कि प्यार आपको ढूंढ़ता है. इसमें थोड़ा भाग्य, विश्वास और डेस्टिनी का हाथ है, लेकिन सबसे ज्यादा योगदान आप जैसे स्पेशल इंसान का है. आपके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. आपके प्यार में मैं पूरी तरह पागल और क्रेजी हूं. हैप्पी एनिवर्सरी लव.”

रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूज़ा के साथ ये क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की
जेनेलिया डिसूज़ा की तरह ही रितेश देशमुख ने भी अपनी 9वीं एनिवर्सरी पर बीवी जेनेलिया के साथ ये क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही ये प्यारा सा मैसेज भी लिखा. रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यह मेरे आराम करने की जगह है हमेशा के लिए, मैं यहां रहूंगा, इस घर की मैं हमेशा ख़्वाहिश करता हूं. हैप्पी एनिवर्सरी बायको." बता दें कि मराठी में पत्नी को बायको कहते हैं. रितेश देशमुख महाराष्ट्रीयन हैं इसलिए उन्होंने अपनी बीवी को बायको कहा है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फैन्स के इन सवालों के जवाब दिए, खोले अपने कई राज़ (Alia Bhatt Shares Her Secrets With Fans On Instagram Live)

Riteish Deshmukh And Genelia D'Souza

बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूज़ा देशमुख न सिर्फ बॉलीवुड, बल्कि सभी कपल्स के लिए आदर्श उदहारण हैं. लगभग 10 सालों तक एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड रहने के बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. इनके दो बेटे हैं- रियान और राहिल, जिनकी दोनों मिलकर बेहतरीन परवरिश कर रहे हैं. इस क्यूट कपल को हमारी तरफ से हैप्पी एनिवर्सरी!

Riteish Deshmukh And Genelia D'Souza

Share this article