Close

प्रेग्नेंसी के 3rd ट्रिमेस्टर में देबीना बनर्जी ने किया शीर्षासन, तस्वीर देख फैंस भी हैरान रह गए (Debina Bonnerjee Does Headstand In 3rd Trimester, See Photo)

पॉप्युलर टीवी शो 'रामायण' फेम एक्ट्रेस देबीना बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं. अभी उनकी प्रेग्नेंसी का नौवां महीना चल रहा है. हल ही में देबीना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में शीर्षासन करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है. बता दें कि देबीना बनर्जी शादी के 11 साल बाद पहली बार माँ बनने जा रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी के 3rd ट्रिमेस्टर में प्रवेश किया है. प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में अपने आप को फिट और एक्टिव रखने के लिए एक्ट्रेस देबिना योगा करती हैं. देबीना ने अपने योग सेशन के दौरान आसन करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में देबिना शीर्षासन कर रही है और पास में उनके पति गुरमीत चौधरी खड़े हैं. इस तस्वीर में देबीना ने ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स वियर पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनके पति गुरमीत चौधरी शीर्षासन करती अपनी पत्नी देबीना की सेफ्टी के लिए उनके करीब ही खड़े हैं.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए देबीना  ने कैप्शन लिखा, ''लाइफ में टर्न आते हैं. अप और डाउन चलते रहते हैं.. आप अपने नजरिए को  एडजस्ट करिए।। ध्यान देने वाली बात ये है कि प्रेग्नेंट होने से पहले से ही मैं ये एक्सरसाइज करती आ रही हूं. लेकिन कुछ हुआ नहीं और तब मैंने सोचा कि शायद ऐसे लटकने पर फोटो अच्छी आएगी।''

 प्रेग्नेंसी के दौरान देबीना के पति गुरमीत उनका ध्यान अच्छी तरह से रख रहे हैं और देबीना को मेंटली तौर पर सपोर्ट भी कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए देबीना  ने कैप्शन लिखा, "यहाँ पर मेरी हेल्प करने वालों की सूची में मेरे स्ट्रांग पार्टनर की आँखें मुझ पर टिकी हुई हैं और वह पूरी तरह से अलर्ट हैं (एक अनुभवी योगा टीचर की तरह आगे बढ़ रहे हैं) #headstand #partnersupport @guruchoudhari."

देबिना के इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के स्टार्स  फ्रेंड्स और फैंस से कमेंट किया है. रुस्लन मुमताज ने कमेंट किया, ''आप बहुत फिट हो. अपना ध्यान रखिए. गॉड ब्लेस यू.'' एक फैन लिखा, 'बहुत प्यारा पल. मुझे पता है आप और गुरमीत सर अच्छे पेरेंट्स बनेंगे.''

और भी पढ़ें: रामायण फेम देबीना बनर्जी ने शेयर कीं अपनी गोद भराई की तस्वीरें, बताया कि क्यों निजी रखना चाहती हैं इसे (Ramayan Fame Debina Bonnerjee Shares Photos From Her Baby Shower, Reveals Why She ‘Wanted To Keep It Private’)

Share this article