रामायण फेम देबीना बनर्जी ने शेयर...

रामायण फेम देबीना बनर्जी ने शेयर कीं अपनी गोद भराई की तस्वीरें, बताया कि क्यों निजी रखना चाहती हैं इसे (Ramayan Fame Debina Bonnerjee Shares Photos From Her Baby Shower, Reveals Why She ‘Wanted To Keep It Private’)

रामायण फेम देबीना ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की तस्वीरें शेयर की हैं. गोद भराई की तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को यह भी बताया है कि वे गोद भराई की इस सेरेमनी को प्राइवेट रखना चाहती हैं. क्योंकि उन्हें खुद की कंपनी सबसे ज्यादा पसंद है और देबीना ने ऐसा ही किया भी.

टीवी एक्टर देबीना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर फरवरी, 2022 प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर की थी. हाल ही में देबीना बनर्जी की बंगाली रीती-रिवाज़ से गोद भराई की रस्म आयोजित की गई. जिसकी तस्वीरें देबीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की. रेड कलर का सूट पहने हुए देबीना बनर्जी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

देबीना बनर्जी का बेबी शॉवर उनके घर पर आयोजित किया गया था. एक्ट्रेस ने इस बेबी शॉवर की खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में देबीना ने रेड कलर का अनाकली सूट पहना हुआ है. हाथों में खूब सारी चूड़ियां और गोल्ड की जेवेलरी पहनी हुई हैं. बेबी शॉवर की इस सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने खुद मेकअप किया है और अपना हेयर स्टाइल भी खुद ही बनाया था.

बंगाली ट्रेडिशनल लुक वाली इन स्टनिंग फोटोज को शेयर करते हुए देबीना ने लिखा, ”बंगाली में बेबी शॉवर को ‘साध’ कहते हैं. इस दिन प्रेग्नेंट वुमन की मम्मी उसके लिए उसकी पसंद की तरह-तरह की डिशेस बनाती हैं. एक्ट्रेस ने आगे यह भी बताया कि वैसे तो प्रेग्नेंसी की इस जर्नी के दौरान उनको कोई सेलेक्टेड या स्पेशल चीज़ खाने की क्रेविंग नहीं हुई. इसलिए उनकी मां ने देबीना के लिए जो भी कुछ बना सकती थीं, वह सब बनाया.”

देबीना गोद भराई के इस समारोह को प्राइवेट रखना चाहती थीं और वो सारा ध्यान खुद पर देना चाहती थीं. सेरेमनी को प्राइवेट रखने का कारण है कि उन्हें खुद की कंपनी सबसे ज्यादा पसंद है और उन्होंने ऐसा ही किया.

क्लोज अप शॉट शेयर करते हुए देबीना ने लिखा, ‘जिस तरह का लुक क्रिएट करने का सोचा था, उसे शेयर कर रही हूं. बंगाली की तरह तैयार होना चाहती थी लेकिन बिहारी की तरह नज़र रही हूं. या फिर ये भी कह सकते हैं नॉर्थ इंडियन की तरह लग रही हूं.’

इससे पहले देबीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने तीसरे सेमिस्टर के दौरान होने वाली दिक्कतों के बारे में बताया था.

इतना ही नहीं ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली कॉम्पलिकेशन्स का भी जिक्र किया.

और भी पढ़ें: मां बनने वाली देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी के 3rd ट्रिमेस्टर की तस्वीर, साथ ही अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव भी बताए (Mom-to-be Debina Bonnerjee Shares A Photo From Her 3rd Trimester, Writes About Experiencing Pregnancy)

×