Close

पति संग मालदीव में छुट्टियां मना रही श्रद्धा आर्या ने बाथरोब पहन स्विमिंग पूल किनारे बैठ लिया सनबाथ, खूब भा रहा है फैंस को संस्कारी बहू प्रीता का यह अंदाज़… (Shraddha Arya Raises The Heat In Sensuous Bathrobe As She Shares Sizzling Pictures From Maldives Vacation)

कुंडली भाग्य (kundali bhagya) की संस्कारी बहू प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (shraddha arya) इन दिनों पति राहुल नागल संग मालदीव (Maldives) में छुट्टियां (vacation) मना रही हैं. काफ़ी अरसे से वो वेकेशन पर जाना चाह रही थीं और अब उनको ये मौक़ा मिल गया है तो वो पूरी तरह एंजॉय कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पेज पर वेकेशन की लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने वाइट बाथरोब पहना हुआ है और वो स्विमिंग पूल के किनारे पर बैठकर सनबाथ ले रही हैं. श्रद्धा ने जमकर पोज़ भी दिए. कभी बैठकर तो कभी लेटकर. एक्ट्रेस की ये पिक्चर्स तेज़ी से वायरल हो रही हैं और फैंस भी इनको खूब पसंद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- इस ब्रेक और वेकेशन थेरेपीं की बेहद ज़रूरत थी. फैंस इन पिक्चर्स को खूब पसंद कर रहे हैं. यूज़र्स हार्ट और फायर ईमोजी पोस्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आप ये वेकेशन डिज़र्व करती हो. एक यूज़र ने लिखा- टू हॉट… अन्य ने लिखा आप बहुत गॉर्जियस हो…

फैंस उनकी हर अदा पर फ़िदा हैं और उनकी इन पिक्चर्स पर प्यार बरसा रहे हैं. बात कुंडली भाग्य की करें तो शो अब बीस साल का लीप ले चुका है. श्रद्धा को इस शो से काफ़ी पॉप्युलैरिटी मिली है और लोगों का प्यार भी.

एक्ट्रेस ने साल 2021 में राहुल नागल से शादी की थी. राहुल एक नेवी ऑफ़िसर हैं और एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती है.

Share this article