Close

अपने नए शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ की शुरूआत से पहले अर्जुन बिजलानी ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, बेटे अयान के साथ पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर (Arjun Bijlani Seeks Bappa’s Blessings At Siddhivinayak Temple For New Show ‘Pyaar Ka Pehla Adhyay…’)

अर्जुन बिजलानी इन दिनों अपने न्यू शो को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. एक्टर जल्द ही प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में लीड रोल में नज़र आएंगे. इसी के चलते अर्जुन बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

अर्जुन के साथ उनके बेटे अयान और शो के प्रोड्यूसर प्रतीक शर्मा भी थे. अर्जुन ने बेटे संग बप्पा के दर्शन किए और पूरे विधि-विधान से पूजा-अर्चना की. अर्जुन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है- दोस्तों आप सबको जानकारी देना चाहता हूं कि अपने नए शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति के लिए कल आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गया था, जिसकी शूटिंग पवित्र शहर बनारस में कल से शुरू हो रही है. हमेशा की तरह, इस प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए मुझे आपके प्यार और आशीर्वाद की ज़रूरत है, इसलिए कृपया मुझे अपनी दुआओं में रखें. आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

फैन्स भी एक्टर को बधाई दे रहे हैं. इससे पहले अर्जुन नागिन, इश्क़ में मरजावां, मेरी आशिक़ी तुमसे ही, लेफ़्ट राइट लेफ़्ट में नज़र आ चुके हैं.

अर्जुन का कहना है कि किसी भी नए काम की शुरुआत में वो बप्पा का आशीर्वाद ज़रूर लेते हैं और इस बार तो उनके बेटे अयान भी साथ थे जिसे वो अपना लकी चार्म मानते हैं.

Share this article