फैमिली फर्स्ट! आराध्या के स्कूल न जाने के सवाल का करारा जवाब दिया पापा अभिषेक ने (Abhishek Bachchan’s Reply To A Woman Who Tried To Troll Aaradhya)

Abhishek Bachchan, Reply Tried To Troll Aaradhya

अभिषेक बच्चन के लिए उनका परिवार पहले है. परिवार को लेकर किसी भी तरह का मज़ाक वो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. तभी तो अभिषेक ने एक ट्रोलर को दिया करारा जवाब. टि्वटर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को एक महिला ने निशाना बनाया.

हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या मैंगलुरु शादी अटेंड करने गए थे, जिसकी पिक्चर्स वायरल हुई थीं. इन पिक्चर्स को देखकर शेरीऍन पेटाडीन नाम की महिला ने टि्वटर पर अभिषेक को टैग करते हुे लिखा, “जूनियर बच्चन क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती है? मुझे आश्चर्य इस बात पर होता है कि ऐसा कौन सा स्कूल है जो बच्चे को मां के साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाने की परमिशन देता है. या आप दिमाग घर पर रख कर जाते हो? बच्चे का सामान्य बचपन नहीं दे रहे हो.”

@juniorbachchan is ur child not going to school? I do wonder What school gives permission to take a out a kid when u like to go a a trip with mom. Or are u guys going for beauty without brains. Always hand in hand with a arrogant mom. Not having a normal childhood

— Sherien Patadien (@shirjahan) December 4, 2017

इस महिला के इस ट्वीट के बाद अभिषेक बच्चन ने इसका एक करारा जवाब दिया. अभिषेक ने लिखा, “मैम जहां तक मुझे जानकारी है ज़्यादातर स्कूल्स वीकेंड पर बंद होते हैं. वह वीकडेज़ में स्कूल जाती है. आपकी स्पेलिंग को देखते हुए मुझे लगता है कि आपको भी स्कूल में जाना चाहिए.”

यह भी पढ़ें: बेटे के जन्मदिन पर श्वेता तिवारी ने लिखा इमोशनल लेटर 

इस ट्वीट के बाद उस महिला ने अभिषेक को बताया कि वो भारत से नहीं है उसे पता नहीं था कि वीकेंड्स में स्कूल बंद होते हैं. अभिषेक के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उनका साथ देते हुए कई मज़ेदार ट्वीट्स किए और महिला को जवाब दिया.