पति निखिल जैन से अलग होने के बाद...

पति निखिल जैन से अलग होने के बाद भी नुसरत जहां की मांग में सिंदूर देख भड़क गए लोग, कहा- अब ये ढोंग क्यों? (Actress & MP Nusrat Jahan Gets Trolled For Applying Sindoor In Her Latest Photo)

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. नुसरत ने अपनी शादी को अमान्य बताकर सबको चौंका दिया था और साथ ही ये खबर भी आई कि नुसरत मां बननेवाली हैं. इसके बाद लोग लगातार नुसरत से सवाल कर रहे हैं. यहां तक कि निखिल जैन ने भी कहा कि उनको नुसरत की प्रेग्नेंसी की कोई खबर नहीं और चूंकी वो दोनों पिछले कई महीनों से अलग रह रहे हैं तो ये बच्चा उनका नहीं.

अपनी निजी ज़िंदगी में इतनी उथल-पुथल के बाद भी नुसरत सोशल मिडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने बेबी बंप की तस्वीरें भी कुछ समय पहले पोस्ट की थीं…

Nusrat Jahan

लेकिन अब जिस बात को लेकर वो ट्रोल हो रही हैं उसकी वजह ये है कि कुछ रोज़ पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उनके द्वारा किए गए एक एड की पिक्चर पोस्ट की है. यह एड गर्भ निरोधक गोली का है. इस एड की तस्वीर में नुसरत ने साड़ी पहनी हुई है, माथे पे बिंदी है और मांग में सिंदूर भरा है. बस इसी को देख लोगों का ग़ुस्सा भड़क गया.

कुछ लोगों ने उन पर सिंदूर के अपमान का आरोप लगाया तो कुछ ने कहा कि ये भावनाओं से खिलवाड़ है.

Nusrat Jahan

एक यूज़र ने लिखा कि सिंदूर लगा कि किस दुःख में सिंदूर लगा रखा है, किसी ने कहा कि जब शादी अमान्य है तो सिंदूर लगाकर ढोंग क्यों कर रही हो… लोग ये भी कह रहे हैं कि तुमने तो कहा था कि तुम शादीशुदा नहीं हो, तो अब ये सिंदूर क्यों?

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

ट्रोल्स का कहना है कि इस तरह तुमने सिंदूर का अपमान व हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया है… दरअसल नुसरत तभी से लोगों के निशाने पर हैं जबसे उन्होंने ये कहा कि भारत में उनकी शादी अमान्य है.

Nusrat Jahan
Photo Credit: Social Media

नुसरत ने निखिल से साल 2019 में तुर्की में शादी की थी, लेकिन पश्चिम बंगाल के चुनाव के वक़्त उनका नाम बंगाली फ़िल्मों के अभिनेता व बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा और उनके अफ़ेयर की चर्चा काफ़ी हुई. फ़िलहाल नुसरत और निखिल की शादी टूटने के कगार पर है और इसीलिए लोगों का कहना है कि जब शादी को मानती ही नहीं तो सिंदूर लगा के ड्रामा क्यों कर रही है नुसरत, आख़िर वो साबित क्या करना चाहती है!

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan
Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

नुसरत ने अपने इंस्टा से पति निखिल जैन संग जो भी तस्वीरें थीं वो भी डिलीट कर दी हैं और अब वो जो भी पिक्चर्स शेयर करती हैं उनमें न तो उनकी मांग में सिंदूर नज़र आटा है और न ही वो शादीशुदा लगती हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप से बेटी आलिया ने पूछा, अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या करोगे? ऐसा था पिता का रिएक्शन… इसके अलावा शादी से पहले सेक्स, शराब व कई मुद्दों पर बेटी को दी बेबाक़ राय! (Anurag kashyap Reacts To His Daughter Aaliyah kashyap’s Questions On Pregnancy & Premarital sex)

×