अनुराग कश्यप से बेटी आलिया ने पू...

अनुराग कश्यप से बेटी आलिया ने पूछा, अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या करोगे? ऐसा था पिता का रिएक्शन… इसके अलावा शादी से पहले सेक्स, शराब व कई मुद्दों पर बेटी को दी बेबाक़ राय! (Anurag kashyap Reacts To His Daughter Aaliyah kashyap’s Questions On Pregnancy & Premarital sex)

डायरेक्टर अनुराग कश्यप और उनकी बेटी आलिया की काफ़ी अच्छी बॉन्डिंग है और फादर्स डे के मौक़े पर वो नज़र आए अपनी बेटी के वीडीयो लॉग पर दिखे. इस दौरान आलिया पिता से कई ऐसे ऑक्वर्ड सवाल पूछती हैं जो अक्सर लोग पूछना चाहते हैं. बॉयफ्रेंड को लेकर सेक्स तक को लेकर ऐसे सवाल यूज़र्स की तरफ़ से आलिया ने पूछे जिनका जवाब तो क्या जिन पर बात तक करने से पेरेंट्स कतराते हैं.

आलिया ने यह वीडीयो यूट्यूब पर अपलोड किया है जिसमें अनुराग आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शेन के साथ ड्राइव पर आइसक्रीम खाने जाते हैं. आलिया गाड़ी ड्राइव कर रही हैं और शेन उनकी बगल की सीट पर हैं जबकि पापा अनुराग बैक सीट पर हैं.

Anurag kashyap and His Daughter Aaliyah kashyap

सवालों की शुरुआत भी शेन को लेकर ही होती है जिसमें अनुराग से पूछा गया कि आपको शेन कैसे लगते हैं? इस पर अनुराग ने कहा कि मुझे शेन पसंद है. तुम्हारे दोस्तों और लड़कों का चुनाव अच्छा है. शेन बहुत अच्छे हैं. वो आध्यात्मिक हैं, बहुत शांत हैं, उनमें ऐसी बहुत सी क्वालिटी हैं जो 40 साल के मर्दों में नहीं मिलती.
इसके बाद आलिया ने शराब को लेकर सवाल किया कि अगर मैं शराब के नशे में आपको कॉल करूं तो?

अनुराग कहते हैं तुमने ऐसा कई बार किया है. पार्टी में तुमने मुझसे अपने हर एक दोस्त को हाय-हैलो बुलवाया है और उन सभी से मेरी बात करवाई है और गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायलॉग भी बुलवाए हैं.

Aaliyah kashyap

इसके बाद आलिया ने बॉयफ्रेंड के साथ रात गुज़ारने पर सवाल किया तो अनुराग ने कहा कि ये तुम्हारा फ़ैसला है, तुम अडल्ट हो, अपने फ़ैसले खुद के सकती हो. हां मुझे तुम्हारी चिंता ज़रूर होगी और मेरा फ़ोन हमेशा ऑन रहेगा ताकि जब तुम्हें मेरी ज़रूरत महसूस हो तुम मुझे कॉल कर सको.

इसके बाद प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल हुआ कि अगर मैं कहूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो? अनुराग कहते हैं- मैं पूछूंगा कि क्या आप शयोर हो? पक्का इसे चाहती हो? आप जो भी फ़ैसला लोगी मैं आपके साथ हूं, ये आपको पता है. मैं उसे एक्सेप्ट करूंगाबजे साथ दूंगा. मैं ये भी कहूंगा कि उसके लिए आपको एक कीमत भी अदा करनी पड़ सकती है, लेकिन जो भी हो अंत में मैं तब भी आपके साथ रहूंगा.

Aaliyah kashyap

इसके अलावा अनुराग ने शादी से पहले सेक्स को लेकर भी बेबाक़ राय रखी. उनका कहना है कि ये बात आज से चालीस साल पहले मायने रखता था लेकिन अब हम बहुत आगे आ चुके हैं. हमें अपने शरीर, सेक्स और सेकसुअलिटी को समझना होगा और यह भी कि हम जब भी कुछ ऐसा करें तो किसी के दबाव में न करें, हम अपने लिए करें, वो फ़ैसला हमारे लिए ख़ास होना चाहिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का बयान, ‘मैंने नहीं, उनके लालच ने मारा है उसे’, साथ ही करेंगे काम्या पंजाबी-विकास गुप्ता पर मानहानि का केस! (Pratyusha Banerjee’s BF Rahul Raj Singh To File Defamation Case Against Vikas Gupta & Kamya Punjabi, Says- ‘I Didn’t Kill Her, Their Greed…)

×