आदित्य नारायण ने शेयर की बेटी त्...

आदित्य नारायण ने शेयर की बेटी त्विषा की पहली झलक, बेटी के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का भी किया ऐलान(Aditya Narayan Drops First Pic of Daughter Twisha, Announces Break From Social Media)

प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे और एक्टर, सिंगर, होस्ट आदित्य नारायण के घर कुछ दिनों पहले ही किलकारी गूंजी है. हालांकि उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी को ही एक बेटी को जन्म दिया था, लेकिन आदित्य ने बेटी के जन्म के 10 दिनों ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी.

इसके बाद दो दिनों पहले ही आदित्य ने अपनी बेटी के नाम का एलान किया था. आपको बता दें कि स्टार ने अपनी बिटिया का नाम ‘त्विषा’ रखा है. तभी से उनके फैंस बेटी की एक झलक देखने को भी बेताब थे और उनसे बार बार पूछ रहे थे कि अपनी बिटिया की झलक कब दिखाएंगे. ऐसे में आदित्य ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है और आखिरकार अपनी क्यूट बेबी गर्ल की झलक दिखला दी है. साथ ही एक बड़ा एलान भी किया है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

आदित्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की पहली झलक शेयर की है. इस तस्वीर में आदित्य ने अपनी बेटी को अपने सीने से लगा रखा है और कैमरे में देखकर स्माइल कर रहे है. हालांकि तस्वीर में त्विषा का चेहरा नहीं दिख रहा, बल्कि उनका बैक साइड दिख रहा है. लेकिन बी टाउन के न्यूएस्ट डैडी का अपनी लिटिल बेबी के साथ ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. आदित्य के पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

अपनी बेटी त्विषा नारायण झा की पहली तस्वीर शेयर करते हुए आदित्य ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान भी कर दिया है. बेबी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा है, “मैं इस समय ग्रेटफुल, लकी और ब्लैस्ड महसूस कर रहा हूं. मैं कुछ हफ्ते अपनी नन्ही परी के साथ बिताना चाहता हूं. जल्द ही मिलेंगे डिजिटल वर्ल्ड.” यानी आदित्य ने साफ कर दिया है कि बिटिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वो सोशल मीडिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं.

आदित्य की तस्वीर पर फैन्स के साथ ही टीवी और बॉलीवुड सितारों ने भी कमेंट कर उनकी क्यूट बेबी और उनके लुक की तारीफ की है. लोग आदित्य और श्वेता को बधाई दे रहे हैं, तो कुछ लोग त्विषा से मिलने के लिए बेकरार भी नजर आ रहे हैं.

इससे एक दिन पहले आदित्य ने सिंगिंग शो ‘सारेगामा’ को भी अलविदा कह दिया था. और अब आदित्य ने ये क्लियर कर दिया है कि पापा बनने के बाद उन्होंने काम से ब्रेक लिया है, ताकि अपनी फैमिली और बिटिया त्विषा के साथ टाइम बिताना चाहते हैं.

बता दें कि आदित्य नारायण और उनकी वाइफ श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी 2022 को बेटी को जन्म दिया था, लेकिन आदित्य ने 4 मार्च 2022 को ये खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर की थी. बाद में उन्होंने एक पोस्ट में अपनी बेटी का नाम ‘त्विषा नारायण झा’ बताया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं अकेला था, जो बेटी का नाम खोज रहा था, जबकि हर कोई लड़के के नाम की तलाश में था.”

×