नन्ही बिटिया वामिका संग दुबई में...

नन्ही बिटिया वामिका संग दुबई में मज़े से ब्रेकफास्ट करते नज़र आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, फैंस ने कहा- किंग, क्वीन और प्रिन्सेस… दिन बन गया! (Adorable! Virat Kohli And Anushka Sharma Enjoying Breakfast With Little Princess Vamika In Dubai, See Cute Picture)

इन दिनों टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर सभी उत्साहित हैं और वहीं 24 अक्टूबर को भारत-पाक के मैच की लेकर भी लोगों के मिक्स रीऐक्शन आ रहे हैं, कोई कह रहा है कि पाक के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए तो कोई इसको लेकर यही मना रहा है कि अब तक वर्ल्ड कप में पाक को हर बार मात देनेवाली टीम इंडिया फिर यही करिश्मा करे और पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़े.

लेकिन खेल के इस प्रेशर के बीच एक बेहद प्यारी तस्वीर कैप्टन विराट कोहली ने शेयर की है. विराट ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर क्यूट वामिका की पिक्चर पोस्ट की है. इस तस्वीर में बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का संग वो ब्रेकफ़ास्ट का लुत्फ़ लेते नज़र आ रहे हैं.

Anushka Sharma

हालांकि इस तस्वीर में बेटी वामिका का चेहरा नज़र नहीं आ रहा और फैंस पूछ रहे हैं कि आख़िर कब उनका इंतज़ार ख़त्म होगा और उनको वामिका कि चेहरा देखने को मिलेगा. फोटो में वामिका चेयर पर बैठी हुई हैं और उनके मम्मी-पापा मुस्कुरा रहे हैं. वामिका का बैक कैमरे की तरफ़ है और उनकी दो पोनीटेल दिखाई दे रहे हैं.

Anushka Sharma

ये पिक्चर तेज़ी से वायरल हो रही है और फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. एक फ़ैन ने लिखा है कि ये दोनों तरफ़ नन्ही पोनीटेल ने मेरा ध्यान आकर्षित किया हुआ है और अब मैं इसके अलावा कुछ और नहीं देखना चाहता.

एक अन्य फ़ैन ने लिखा है कि किंग, क्वीन और प्रिन्सेस यानी राजा, रानी और नन्ही राजकुमारी!

कुछ फैंस ने कहा कि दर्शन कब होंगे तो कुछ ने कहा हमारा दिन बन गया.

Anushka Sharma

विराट ने इस तस्वीर के साथ एक हार्ट इमोजी कैप्शन में डाला है… वाक़ई ये दिन की सबसे प्यारी तस्वीर है.

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

×