मीडिया फोटोग्राफर्स पर भड़की ऐश्वर्या राय बच्चन, कहा अब बस करो… (Aishwarya Rai Bachchan Gets Angry On Media photographer)

Aishwarya Rai Bachchan Gets Angry On Media photographerअपने स्वर्गीय पिता कृष्णराज राय का जन्मदिन मनाने ऐश्वर्या राय बच्चन स्माइल फाउंडेशन पहुंची थी. लेकिन यहां हुआ कुछ ऐसा कि न सिर्फ़ ऐश्वर्या मीडिया पर ग़ुस्सा हुईं, बल्कि उनकी आंखों में आंसू भी आ गये. मीडिया के बर्ताव से ऐश्वर्या इतनी परेशान हुईं कि उन्होंने अपना आपा खो दिया.

इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या के साथ उनकी मम्मी और बेटी आराध्या भी थीं. फोटोग्राफर्स उनकी और उनके परिवार की पिक्चर्स खींचने के लिए काफ़ी शोर मचाने लगे. शोर की वजह से वहां मौजूद बच्चे और आराध्या काफ़ी डर गईं. पहले तो ऐश्वर्या ने फोटोग्राफर्स को आराम से समझाने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार यहीं हैं, आप शांति से फोटो लें.

ऐश्वर्या के बार-बार समझाने पर जब फोटोग्राफर्स नहीं माने, तो वो काफ़ी इमोशनल हो गईं और उन्होंने ग़ुस्से में कहा कि अब बस करो आप लोग. ये कोई प्रीमियर नहीं है और ना ही कोई फिल्मी इवेंट है.यहां छोटे-छोटे बच्चे हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय का निधन इसी साल मार्च महीने में हुआ था.

Aishwarya Rai Bachchan Gets Angry On Media photographer

यह भी पढ़ें: मॉमी के साथ घूमने निकले तैमूर

कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन भी फोटोग्राफर के बर्ताव से नाराज़ हुए थे, जब मनीष मल्होत्रा की पार्टी से ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी कार में बैठ रहे थे. कुछ फोटोग्राफर्स ग़लत एंगल से पिक्चर्स ले रहे थे, जिसके बाद अभिषेक ने उस फोटोग्राफर को न सिर्फ डांटा, बल्कि पिक्चर्स भी डिलीट करवाए. अभिषेक ने ये भी कहा कि आप जैसे फोटोग्राफर्स पहले ग़लत एंगल से पिक्चर्स लेते हैं, फिर कहते हैं कि ये ऐक्ट्रेस हुई उप्स मूवमेंट का शिकार.

 

[amazon_link asins=’B014W08AHI,B00GLPC218,B0079Z23UY,B0079Z22GE’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’e7cfd1c2-cf4c-11e7-b636-ef2e8f7a3292′]

फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ फिल्म फन्ने खान में काम कर रही हैं.