फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अजय देवगन से हुई ये ग़लती, सरेआम मांगी माफी (Ajay Devgn Apologises For His Mistake)

अपनी पत्नी व जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने उन्हें  तोहफा देने की सोची और काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज किया, ट्रेलर रिलीज में अजय देवगन से ऐसी ग़लती हो गई जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

Ajay Devgn

दरअसल, फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज तो हो गया, लेकिन लिरिसिस्ट स्वानंद किरकिरे के नाम के बिना. अनजाने में उनके नाम का जिक्र ही नहीं किया गया. अजय ने अपनी गलती को सुधारते हुए सोशल मीडिया पर इसी चीज के लिए माफी मांगी है.

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म हेलिकॉप्टर ईला का ट्रेलर में हमने गलती से लिरिसिस्ट स्वानंद किरकिरे का नाम मिस कर दिया है. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. इसे हम ठीक कर रहे हैं.’ कुछ घंटो पहले रिलीज इस ट्रेलर को 4 लाख 17 हजार 199 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस ट्रेलर को  अजय के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया. इस फिल्म की कहानी एक सिंगल मदर इला की लाइफ पर आधरित हैं. साथ ही आपको बता दें, आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कगाडो पर बनी हैं.

ये भी पढ़ें- थ्रोबैक वीडियो में श्रीदेवी को नहीं पहचान पाए ऋषि कपूर, जमकर हुए ट्रोल(Rishi Kapoor Gets Brutally Trolled As He Fails To Recognise Sridevi In This Throwback Video)