ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर रिल...

ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर रिलीज़ के बीच अयान मुखर्जी संग बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंची आलिया भट्ट… सिंपल लुक में लगीं बेहद प्यारी! (Alia Bhatt Visits Bangla Sahib Gurudwara With Ayan Mukerji Ahead of Brahmastra Motion Poster Release, See Pictures)

15 दिसंबर को ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ (Motion Poster Release) हुआ और इसके साथ ही फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आई. फ़िल्म अगले साल 9 सितंबर को रिलीज़ होगी. फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. फैंटेसी-एडवेंचर इस 3डी फ़िल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं. फ़िल्म हिंदी के अलावा मलयालम. कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ होगी. यह फ़िल्म ट्रीलॉजी है और इसका फ़र्स्ट पार्ट 9 सितंबर 2022 को आएगा.

Brahmastra

फ़िल्म के मोशन पोस्टर को दिल्ली में लाइव इवेंट में रिलीज़ किया गया और आलिया भी वहां साथ ही थीं. इसी बीच आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारा दर्शन की पिक्चर्स भी शेयर की हैं और उनके साथ नज़र आ रहे हैं फ़िल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी.

Brahmastra

आलिया के कैप्शन में लिखा है- आशीर्वाद… कृतज्ञता… रोशनी! आलिया और अयान शायद फ़िल्म के लिए ही आशीर्वाद लेने आए हों. आलिया बेहद सादगीभरे अंदाज़ में थीं. उन्होंने पिस्ता ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और सिर पर चुन्नी है. उनके कुर्ते पर कढ़ाई है. बेहद सिम्पल अंदाज़ में भी आलिया काफ़ी प्यारी लग रही थीं. उन्होंने मेकअप भी ज़्यादा नहीं किया हुआ, वो नेचुरल लुक में बिना मेकअप के ही दिख रही हैं. उनके साथ अयान भी काफ़ी सिम्पल लग रहे हैं. वाइट टी शर्ट, जींस और ऊपर से शर्ट पहने हुए अयान काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं और हों भी क्यों न, आख़िर मौक़ा भी ऐसा ही था. फ़िल्म के मोशन पोस्टर रिलीज़ पर सभी उत्साहित हैं!

Brahmastra
Brahmastra
Brahmastra
Brahmastra

आलिया की इस पोस्ट पर फैंस भी प्यार बरसा रहे हैं और उनकी फ़िल्म के लिए भी सभी काफ़ी एक्साइटेड हैं.

Brahmastra
Brahmastra

आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी पिक्चर शेयर की है…

Brahmastra

×