तलाक की अफवाहों के बीच निक जोनस ...

तलाक की अफवाहों के बीच निक जोनस की पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया बेहद रोमांटिक रिएक्शन, लिखा, मैं तुम्हारी बांहों में मरना चाहती हूं (Amid separation rumours, Priyanka Chopra writes lovestruck comment on Nick Jonas post: ‘I just died in your arms’)

ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ रिश्ते को लेकर इस समय लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हमेशा अपनी फिल्मों और अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल से अपने नाम में से जोनस हटा दिया है और अब प्रोफाइल पर केवल प्रियंका ही नाम रखा है, जिसके बाद से ही उनके फैंस परेशान हैं और उनके पोस्ट पर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं लोग अटकलें लगाने लगे हैं कि प्रियंका और निक के रिश्ते में दरार आ गई है और वे एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं.

Priyanka Chopra

हालांकि प्रियंका ने इन अफवाहों पर चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जिससे निक के साथ उनके रिलेशनशिप स्टेटस का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

Priyanka Chopra

दरअसल तलाक की अफवाहों के बीच निक जोनास ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें निक को वर्कआउट करते हुए नज़र आ रहे हैं. निक के इस पोस्ट पर प्रियंका ने ऐसा कमेंट कर दिया है कि उनके ब्रेकअप की खबरें फैलानेवालों की बोलती बंद हो गई है.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा पति निक के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,”गजब! मैं तुम्हारी बांहों में मरना चाहती हूं.” इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार वाले और हार्ट की इमोजी भी भेजी है. प्रियंका चोपड़ा के इस कमेंट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह निक से कितना प्यार करती हैं और उनके साथ ही जिंदगी का हर पल बिताना चाहती हैं. प्रियंका के इस कमेंट से उनके फैंस राहत महसूस कर रहे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है. वे प्रियंका के इस कमेंट को लाइक और कमेंट कर खुशी जता रहे हैं.

Priyanka Chopra

इससे पहले प्रियंका की मां मधु चोपड़ा मां ने भी प्रियंका और निक जोनास के तलाक की खबरों पर रिएक्शन दिया था और इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था. साथ ही उन्होंने लोगों को झूठी अफवाहें फैलाने से रोकने की अपील भी की थी. और अब प्रियंका ने भी निक की पोस्ट पर रिएक्शन देकर एक तरह से बता दिया है कि उनकी लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है.

Priyanka Chopra
×