पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के ...

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देंगी शिल्पा शेट्टी (Amidst Raj Kundra’s arrest, Shilpa Shetty to make her first public appearance)

शिल्पा शेट्टी इन दिनों ज़िंदगी के सबसे बुरे दौर से गुज़र रही हैं. एक तरफ उनके पति राज कुंद्रा को गैरकानूनी तरीके से जबरन पॉर्न फिल्में बनाकर उन्हें पेड ऐप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और लगातार उनकी जमानत याचिका खारिज की जा रही है, दूसरी तरफ वो भी शक के घेरे में हैं और पुलिस ने उन्हें भी अब तक क्लीन चिट नहीं दी है. इस वजह से शिल्पा हर तरफ से परेशानियों से घिरी नज़र आ रही हैं.

Shilpa Shetty

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा ने सोशल मीडिया से लेकर अन्य चीजों से दूरी बना रखी है. इतना ही नहीं वो ‘डांस इंडिया डांस’ शो से भी गायब हैं, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा किसी पब्लिक इवेंट में नजर आ सकती हैं.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

दरअसल, COVID-19 रिलीफ फंड के लिए पैसा जुटाने के लिए 15 अगस्त को एक वर्चुअल इवेंट ‘वी फॉर इंडिया’ ईवेंट ऑर्गनाइज किया जा रहा है. खबरें हैं कि इस इवेंट में शिल्पा भी शामिल होंगी. उनके अलावा अर्जुन कपूर, दीया मिर्जा, एड शिरीन, करन जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग समेत 100 से ज्यादा बॉलीवुड और इंटरनेशनल स्टार्स इस ‘कोविड -19 रिलीफ फंड रेजर’ ईवेंट में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि इन स्टार्स के साथ शिल्पा भी इस ईवेंट में शामिल हो सकती हैं.

Shilpa Shetty

इस इवेंट से जुटाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर, दवाइयां, आईसीयू यूनिट बनाने के अलावा सपोर्ट स्टाफ के वैक्सीनेशन में किया जाएगा. 3 घंटे के इस वर्चुअल इवेंट को फेसबुक पर शाम 7.30 बजे स्ट्रीम किया जाएगा. इवेंट की होस्टिंग बॉलिवुड एक्टर राजकुमार राव करेंगे. इस ईवेंट के जरिए 25 करोड़ से ज्यादा की धन राशि जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. इस इवेंट में दिया जाने वाला डोनेशन सीधे ‘गिव इंडिया फाउंडेशन’ को जाएगा, जो कोरोना प्रभावितों को मदद पहुंचाएगा.

Shilpa Shetty

बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ले बाद खुद को सोशल मीडिया से भी एकदम दूर कर लेनेवाली शिल्पा शेट्टी ने कुछ दिनों पहले एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर लोगों से अपील की थी कि बिना सच जाने लोग किसी नतीजे पर पहुंचने से बचें. पहली बार इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी हुए एक बयान जारी किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि हां, पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है, मेरे और परिवार के ऊपर बहुत सारे आरोप लगे हैं. मुझे ट्रोल किया जा रहा है. मेरे परिवार को भी इसमें घसीटा गया है. मैंने इस मामले पर अब तक कोई कमेंट नहीं किया है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है और मुझे न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

इधर एक बार फिर ज़मानत राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है. अब इस मामले में 20 अगस्त को सुनवाई होगी.

×