फनी कविता शेयर करके शहंशाह ने उड़...

फनी कविता शेयर करके शहंशाह ने उड़ाया अपने ही आउटफिट का मज़ाक, अमिताभ बच्चन को इस न्यू लुक में देखकर फैंस ने दिया नया नाम (Amitabh Bachchan Shares Funny Poem To Mock His Own Outfit, Fans And Followers Name Him ‘New Ranveer Singh)

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बहुत एक्टिव रहते हैं. वे हमेशा अपने लुक्स के बारे में कुछ न कुछ ऐसी पोस्ट शेयर करते हैं. जिससे फैंस का भरपूर मनोरंजन होता है. हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने लुक का खूब मज़ाक बनाया.

हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी दो अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में अमिताभ बच्चन ने हूडी के साथ हेरम पैंट पहनी हुई है. दूसरी तस्वीर भी उसी आउटफिट में है लेकिन पोज अलग है. इन तस्वीरें को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने आउटफिट को मज़ेदार कविता के रूप में उसकी व्याख्या की है.

79 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर  लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”पहनने को दे दिया पायजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी और पीछे लगा दिया नाडा…”

शहंशाह ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, फैंस ने उनके कूल दिखने वाले आउटफिट पर जबर्दस्त रिस्पांस देना शुरू कर दिया. अमिताभ बच्चन के चाहने वालों और प्रसशंकों ने दिल खोलकर ट्विटर पर उनके आउटफिट को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया. 

एक फैन ने लिखा कि आप रणवीर सिंह को चैलेंज देना चाहते हैं. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि  ये तो रणवीर सिंह के साथ एड करने का नतीज़ा है. एक और फैन ने एक्टर को इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा कि सर रणवीर से दोस्ती कर ली क्या…

एक और फैन ने मज़ेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि लगता है ये पायजामा रणवीर सिंह ने डिज़ाइन किया है. एक प्रशसंक ने अमिताभ बच्चन को न्यू रणवीर सिंह कहा है.

और भी पढ़ें: अगले साल जनवरी या फरवरी में शादी कर सकते हैं अथिया शेट्टी और केएल राहुल? (Athiya Shetty-KL Rahul To Tie The Knot In January or February Next Year?)

×