अनिल कपूर बेटी सोनम के लिए होस्ट...

अनिल कपूर बेटी सोनम के लिए होस्ट करेंगे ग्रैंड बेबी शावर पार्टी, सोनम जल्दी ही बननेवाली हैं मां (Anil Kapoor to host a Grand baby shower for daughter Sonam Kapoor Ahuja, Sonam will be welcoming her first child in August)

सोनम कपूर (Sonam kapoor) जल्दी ही अपने पहले बच्चे (Sonam kapoor pregnancy) को जन्म देनेवाली हैं. फिलहाल सोनम अपना प्रेग्नेंसी फेज़ एन्जॉय कर रही हैं और जमकर मेटरनिटी फैशन गोल्स दे रही हैं. सोनम अगस्त में बेबी को वेलकम करने वाली हैं. चूँकि सोनम पहली डिलीवरी इंडिया में और अपने मायके में करना चाहती थीं, इसलिए वो लंदन से मुंबई लौट आई हैं और बेबी को वेलकम करने की तैयारियां कर रही हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हाल ही में लंदन में शानदार बेबी शावर (Sonam Kapoor’s Baby Shower party) पार्टी होस्ट की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब चूँकि सोनम इंडिया लौट आई हैं और अनिल कपूर और सुनीता कपूर (Anil Kapoor, Sunita Kapoor) भी नाना नानी बनने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं तो दोनों ही बेटी के लिए एक ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी होस्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक सोनम कपूर के लिए ये शानदार बेबी शॉवर उनकी मासी कविता सिंह के बंगलो में होस्ट किया जाएगा. बता दें कि सोनम की शादी भी उनकी मासी के इसी बंगले पर हुई थी. बेबी शॉवर की थीम बोहमियन प्लान की गई है और फिलहाल सोनम की फैमिली और फ्रेंड्स इस बोहमियन बेबी शॉवर पार्टी को ग्रैंड बनाने की प्लानिंग् में जुटे हुए हैं. हालांकि अभी बेबी शॉवर पार्टी की डेट सामने नहीं आई है, लेकिन पता चला है कि तैयरियां ज़ोरों पर हैं. शॉपिंग और दूसरी प्लानिंग शुरू हो चुकी है और सभी इस पार्टी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

सोनम प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राईमेस्टर में हैं और मेटरनिटी शूट और बेबी के लिए शॉपिंग में बिजी हैं. बेबी के जन्म को लेकर वो और आनंद आहूजा तो एक्साइटेड हैं ही, तो बी ग्रैंड पैरेंट्स की खुशी और एक्साइटमेंट तो अलग ही लेवल पर है. सभी होनेवाले बच्चे और उससे पहले होनेवाले बेबी शॉवर पार्टी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

सोनम कपूर ने इसी साल मार्च में अपने मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तभी से कपूर और आहूजा परिवार में खुशी का माहौल है. बेटी सोनम की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सुनकर अनिल कपूर तो रो ही पड़े थे और तभी से वो उस पल का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब वो नाना बनेंगे. खैर अब उनका इंतज़ार खत्म होनेवाला है, क्योंकि सोनम अगले ही महीने बच्चे को जन्म देनेवाली हैं.

×