कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते ह...

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मीडिया के लिए रखे गए रेड कार्पेट इवेंट को किया रद्द, शादी में शामिल होंगे केवल करीबी लोग (Ankita Lokhande-Vicky Jain’s Wedding Red Carpet Event For Media Called Off Amid Rising COVID-19 Cases)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) आज मंगलवार को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अंकिता और विक्की ने अपनी शादी की हर रस्म को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. शादी के बाद कपल इंडस्ट्री के दोस्तों और मीडिया के लिए रिसेप्शन को काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहा था, लेकिन महाराष्ट्र में COVID-19 के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए कपल ने रिसेप्शन पार्टी में मीडिया के लिए रखे गए रेड कार्पेट इवेंट को रद्द कर दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने COVID-19 के बढ़ते हुए केसेस को देखते हुए अपने रिसेप्शन के रेड कारपेट इवेंट को कैंसिल कर दिया है. पहले कपल ने पहले प्लान किया था कि सुबह ट्रेडिशनल रीति-रिवाज़ों के अनुसार से शादी होगी और शाम को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा. रिसेप्शन में पैपराजियों के लिए ख़ासतौर से रेड कार्पेट रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया जाने वाला था. लेकिन COVID-19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए अंकिता लोखंडे की तरफ से रेड कारपेट इंवेट कैंसल होने का बयान जारी किया गया है.

हालांकि कपल ने रिसेप्शन पार्टी को रद्द कर दिया है. क्योंकि अंकिता और विक्की दोनों हो कोरोना महामारी के होने वाले संक्रमण का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. एक्ट्रेस के करीबी जानकार ने  ETimes को बताया कि एपी ढिल्लों के ऑर्गनाइजर्स पर COVID-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए प्राथमिकी का आरोप लगाने के बाद अंकिता लोखंडे और होटल किसी तरह का चांस नहीं लेना चाहते हैं ने यह फ़ैसला  लिया और कपल ने रिसेप्शन पार्टी के लिए रेड कारपेट इवेंट को कैंसिल  कर दिया. रिसेप्शन पार्टी में खास मेहमान होंगे लेकिन रोटेट होते रहेंगे. शादी समारोह में योजना के अनुसार करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले फिर से सामने आने लगे हैं. हाल ही में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, माहीप कपूर, सीमा खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना के मामले सामने आने के बाद सरकार फिर से अलर्ट हो गई है.

और भी पढें: मेहंदी है रचनेवाली… अंकिता लोखंडे ने रचाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, अपनी मेहंदी सेरेमनी पर खूब जमकर नाचे होनेवाले दूल्हा-दुल्हन! (Ankita Lokhande-Vicky Jain Mehendi Function: Actress Dances At Mehndi Ceremony, See Pics & Videos)

×