अनुपम खेर ने 66 की उम्र में शेयर...

अनुपम खेर ने 66 की उम्र में शेयर किया ज़बरदस्त वर्कआउट वीडियो, फैन्स बोले, टाइगर अभी ज़िंदा है (Anupam Kher’s Workout Video Goes Viral, Fans comment ‘Tiger Abhi Zinda Hai’)

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी, फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं, बल्कि करंट टॉपिक पर भी खुलकर अपने विचार रखते हैं. सोशल मीडिया पर अनुपम खेर की पॉपुलरिटी का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Anupam Kher

और इस बार अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर जो शेयर किया है, उसे देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए हैं. दरअसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 66 साल के अनुपम खेर जिस तरह जिम में मेहनत कर रहे हैं, उसे देखकर उनके फैन्स के पसीने छूट रहे हैं.

Anupam Kher

इस वीडियो के अनुपम खेर शोल्डर प्रेस करते नज़र आ रहे हैं. एक्टर ने अपने इस वीडियो को काफी मजेदार कैप्शन भी दिया है और लिखा, “आत्मविश्वास एक मसल की तरह होता है. जितना अधिक आप इसका इस्तेमाल करते हैं, यह उतना ही मजबूत होता जाता है.”

Anupam Kher

इस वीडियो में अनुपम खेर शर्टलेस नज़र आ रहे हैं और उनकी मसल्स भी दिखाई दे रही हैं. इस उम्र में फिटनेस के प्रति एक्टर का जज़्बा उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और लोग इस वर्कआउट वीडियो को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए ‘सीनियर सिटीजन बाहुबली’ कह दिया, तो एक फैन ने कहा, ‘Wow, टाइगर अभी ज़िंदा है.’ तो एक फैन ने लिखा, ‘इस उम्र में भी कयामत ढा रहे हैं सर. आपके सर और पीठ दोनों की चमक है. लव यू सर. आपको देख कर सभी को प्रेरणा मिलनी चाहिए.’

आप भी देखें उनका ये वीडियो:

बता दें कि अनुपम खेर इन दिनों अमेरिका में फ़िल्म ‘शिवशास्त्री बलबोआ’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय के जीवित रहने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता भी हैं. ये उनकी 519वीं फिल्म है.

Anupam Kher
×