#See First Photo: अपारशक्ति खुरा...

#See First Photo: अपारशक्ति खुराना ने दिखाई नन्ही लाड़ो की पहली झलक, तस्वीर में बेटी अर्ज़ोई का हाथ थामें दिखाई दिया कपल (Aparshakti Khurana Shares First Glimpse Of His Daughter Arzoie)

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा के घर में बेबी गर्ल का आगमन हुआ है. कपल ने इस गुड न्यू की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी और अब हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर ही अपनी बेटी अर्ज़ोई की एक झलक दिखाई है.

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा के घर नन्ही परी की किलकारी गूंजी  है, एक्टर की पत्नी आकृति आहूजा ने 27 अगस्त को बेबी गर्ल को जन्म दिया है. कपल ने लिटिल एंजेल के आने की खुश खबर को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी किया था, कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा  तो किया था, पर उसकी फोटो या झलक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी

एक्टर ने हालिया ही अपने इंस्टाग्राम पर बेबी गर्ल की एक झलक शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि यह फोटो अस्पताल से न्यूबॉर्न बेबी के जन्म के बाद ली गई है. इस तस्वीर में अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति बेबी का हाथ थामें हुए दिखाई दे रहे हैं. इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए अपारशक्ति ने कैप्शन लिखा, ‘ज़िंदगी के लिए यह खूबसूरत लव ट्रायंगल है[email protected]आकृति आहूजा #अरजोईए खुराना’

जैसे ही एक्टर ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस जमकर न्यू बॉर्न बेबी पर अपना प्यार लुटाने लगे. एक्टर के कमेंट सेक्शन में फैंस ने हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

और भी पढ़ें: पति निक जोनस संग रेड एंड ब्लैक बिकिनी में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं बोल्ड फोटोज, तो परिणीति चोपड़ा ने पूछा, ‘यहां क्या हो रहा है?’ (Desi Girl Priyanka Chopra Shares Bold Photos In Red And Black Bikini With Husband Nick Jonas, Parineeti Chopra Asks, ‘What Is Going On Here?’)

पापा बनने के एक्साइटमेंट के बारे एक इंटरव्यू में अपारशक्ति ने कहा कि  अपने प्यार के साथ फैमिली को बढ़ाना एक अद्भुत फीलिंग होती है. बेबी के जनम के समय हम थोड़े तनाव में थे, पर भगवान् की कृपा से सब ठीक हो हो गया. भगवन ने अपनी दया और आशीर्वाद हम पर बनाए रखा. हम अपने को बहुत ही धन्य  महसूस कर रहे हैं.

पहली बार बेबी अरजोईए का हाथ पकड़ने पर अपने अनुभव को शेयर करते हुए अपारशक्ति  कहते हैं, “मैं  इस अहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकता।  दूसरे लॉकडाउन के दौरान हम हमेशा बेबी के आने का बड़ी बेताबी से इंतज़ार कर कर रहे थे. और फाइनली अब बेबी मेरी बांहों में है. यह देखकर बहुत ही ख़ुशी  महसूस होती है कि यह लिटिल बेबी आधा मेरा है  और आधा उस पर्सन का, जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं.

 फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: आमिर अली और संजीदा शेख की बेटी आयरा हुई 2 साल की, एक्टर्स ने अलग-अलग मनाया बेटी का बर्थडे (Aamir Ali And Sanjeeda Shaikh’s Daughter Ayra Turns 2, Actors Celebrated Daughter’s Birthday Separately)

×