क्या इंजर्ड हैं संजय दत्त और उनक...

क्या इंजर्ड हैं संजय दत्त और उनके बेटे? पत्नी मान्यता की इंस्टा स्टोरी में स्टिक के सहारे चलते आए नज़र (Are Sanjay Dutt & his son injured? Wife Maanayata Dutt’s Insta Story has raised concerns)

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर ही न्यूज़ में बने रहते हैं. हालांकि संजू बाबा सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं, लेकिन उनकी वाइफ मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही पर्सनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में मान्यता दत्त ने संजू बाबा का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने संजू बाबा के फैन्स की चिंता बढ़ा दी है.

Sanjay Dutt and Maanayata Dutt

दरअसल मान्यता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में संजय दत्त अपने बेटे शहरान के साथ वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन दोनों के लेग स्टिक के सहारे चलते नज़र आ रहे हैं. संजय दत्त और उनके बेटे शहरान दोनों ही लंगड़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ मान्यता दत्त ने लिखा, ‘पिता और बेटा दोनों रिकवरी की राह पर.’

Sanjay Dutt and His Son

इस वीडियो में जहां संजय व्हाइट पैंट और ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं शहरान ने यलो टीशर्ट के साथ व्हाइट कलर के शॅर्टस पहनी हुई है. स्टिक के सहारे चलने के बावजूद दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Sanjay Dutt and His Son

आपको बता दें कि मान्यता दत्त ने इससे पहले भी अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. इसमें उनके पैर पर प्लास्टर बंधा हुआ है. इसके अलावा भी मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चों संग कई सारी फोटोज़ शेयर की थीं, जिनमें मान्यता काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं और अपनी फैमिली के साथ काफी खुश भी.

Maanayata Dutt

बता दें कि पिछले साल संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद जांच में उन्हें लिवर कैंसर डिटेक्ट हुआ था. लेकिन कई राउंड की कीमोथेरिपी के बाद वह कैंसर फ्री हो गए थे.

Sanjay Dutt

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे और अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वो फिल्म ‘केजीएफ 2’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ भी कर रहे हैं.

×