इस तारीख को शादी करेंगे अर्जुन-मलाइका, दीपवीर को भेजा न्यौता (Arjun Kapoor and Malaika Arora to reportedly get married on this date; Deepika-Ranveer on guest list)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट (Date) कर रहे हैं. साथ ही इनकी शादी (Marriage) की खबरें भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. खबर के अनुसार, ये दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  हालांकि  इस खबर को लेकर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तरफ से किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Arjun Kapoor and Malaika Arora

एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को नाम देते हुए शादी रचाने जा रहे हैं. मिली जानकरी के मुताबिक, 19 अप्रैल को अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करेंगे. इसकी ये शादी क्रिश्चन रीति रिवाज से होगी.

Arjun Kapoor and Malaika Arora

मिली जानकरी के मुताबिक, इस शादी में मलाइका और अर्जुन की ओर से कम लोगों को न्योता भेजा गया है. इस शादी में इनके कुछ करीबी दोस्त की शामिल होंगे. शादी के लिए करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी शादी का न्योता भेजा गया है. वैसे आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है जब मीडिया में मलाइका-अर्जुन की शादी की खबर आग की तरह फैल रही हैं. इससे पहले भी इनकी शादी को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी है.

 

आपको याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा की अर्जुन कपूर के साथ ये दूसरी शादी होगी. मलाइका की पहली शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ हुई थी. लेकिन आपसी सहमती से ये दोनों अलग हो गए. अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है. उनके बेटे का नाम अरहान है. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा की तरह अरबाज खान ने भी अपने लिए नया जीवन साथ तलाश लिया है. मलाइका की तरह अरबाज भी अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी को लेकर चर्चा में है.

ये भी पढ़ेंः डॉल के बाद अब मार्केट में तैमूर के फोटो वाली बिस्किट (After Doll, Taimur Ali Khan Cookies Hit Market)