Aryan khan drug case: शाहरुख ने ...

Aryan khan drug case: शाहरुख ने हायर किया सलमान का वकील: क्या अब आर्यन को मिलेगी बेल? (Aryan khan drug case: Shah Rukh Khan Hires New Lawyer, Will Aryan Khan Get Bail Today?)

आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फिर सुनवाई होनेवाली है. शुक्रवार को जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन खान की तरफ से एक नई जमानत याचिका दाखिल की गई थी. पापा शाहरुख खान आर्यन को जमानत मिलने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं, केस से जुड़ी हर फॉलोअप ले रहे हैं और देश के बड़े बड़े लीगल एक्सपर्ट के भी कॉन्टैक्ट में बने हुए हैं. इस बीच अब पता चला है कि शाहरुख ने नया वकील हायर किया है ताकि आर्यन को जल्द से जल्द बाहर ला सकें.

अमित देसाई दिलाएंगे अब आर्यन को बेल

Aryan khan drug case


शाहरुख ने जिस नए वकील को हायर किया है, उनका नाम है अमित देसाई, जो सलमान के वकील रह चुके हैं. दरअसल सोमवार को जब आर्यन की बेल की एप्लीकेशन स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दी गई है थी, तब पता चला कि अब अमित देसाई आर्यन खान की ड्रग्स केस लड़ेंगे और आर्यन खान को जेल की सलाखों से बाहर लेकर आने की जिम्मेदारी उठाएंगे.

सलमान खान के कहने पर शाहरुख ने बदला वकील

Shah Rukh Khan

बताया जा रहा है सलमान जो कि आर्यन की गिरफ्तारी के पहले ही दिन से किंग खान के साथ बने हुए हैं, ने ही शाहरुख को अमित देसाई को हायर करने की सलाह दी है. खबरों के अनुसार शाहरुख सतीश मानशिन्दे से बहुत खुश भी नहीं थे, क्योंकि आर्यन को बेल दिलाने का आश्वासन देने के बावजूद वो बेल नहीं दिला पाए थे.

अमित देसाई ने दी ये दलील

Shah Rukh Khan

सोमवार को आर्यन खान की बेल के आवेदन को लेकर अमित देसाई कोर्ट में पेश हुए. आर्यन का पक्ष रखते हुए अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि आर्यन पहले से ही एक हफ्ते से जेल में बंद है. बेल पर सुनवाई जांच पर आधारित नहीं है. मैं बेल के लिए दलील नहीं दे रहा हूं, बस मैं बेल के लिए सुनवाई की तारीख मांग रहा हूं.” अमित देसाई ने आगे दलील दी कि “सिर्फ एडमिनिस्ट्रेटिव कारणों के चलते किसी की आजादी दांव पर नहीं लगाई जानी चाहिए. जांच चलती रहेगी, जहां तक कि लड़के की बात है तो इस केस में अधिकतम सजा सिर्फ एक साल है. उसके पास ड्रग या दूसरी साम्रगी नहीं मिली है. इसलिए अगर फिर भी एनसीबी कहती है कि उन्हें 1 हफ्ते का और वक्त चाहिए तो उन्हें फैक्ट देखना चाहिए कि ये बस 1 साल की सजा के लिए है.”

कौन हैं अमित देसाई
अमित देसाई एक क्रिमिनल लॉयर हैं. उन्होंने ही सलमान खान का हिट एंड रन केस लड़ा था और उन्हें साल 2002 में जमानत दिलवाई थी और एक्टर को 30 हजार के निजी मुचलके पर जमानत मिली थी.

Shah Rukh Khan

आज यानी 13 अक्टूबर को दोपहर 2.45 बजे आर्यन की बेल पर सुनवाई होगी. 

×