BREAKING: आर्यन खान को 25 दिन बा...

BREAKING: आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत, लेकिन आज जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर (Aryan Khan Got Bail, But Will Not Be Able To Come Out Of Jail Today)

एक लंबे इंतज़ार के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट की ओर से जमानत दे दी गई है, लेकिन आज यानि 28 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे. शाहरुख खान और गौरी खान को अपने बेटे से मिलने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा. बता दें कि आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन से सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें जमानत दी है.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आर्यन खान के अलावा मुनमुन धनेचा और अरबाज मर्चेंट को भी कोर्ट से जमानत दे दी गई है. लेकिन आज की रात आर्यन खान जेल से बाहर नहीं जा पाएंगे, क्योंकि उन्हें कोर्ट के आदेश की कॉपी अभी तक नहीं मिली है, जिसकी वजह से उन्हें आज की रात जेल में ही गुजारनी होगी. कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन खान, मुनमुन और अर्बाज बाहर निकल पाएंगे.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले सेशंस कोर्ट की ओर से आर्यन खान की बेल याचिका को खारिज कर दिया गया था. आर्यन के वकील लगातार उनके बेल को लेकर कोशिशों में लगे रहे, जिसका परिणाम ये रहा कि लगातार 3 बार कोशिश करने बाद वो आर्यन खान की जमानत करा पाए. हालांकि आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने जानकारी दी कि अभी कोर्ट से जमानत की डिटेल्स कॉपी नहीं मिल सकी है, इसलिए आर्यन खान समेत अन्य दो की रिहाई शुक्रवार या फिर शनिवार तक हो पाएगी.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है. आर्यन खान सहित मुनमुन धनेचा और अर्बाज मर्चेंट भी पिछले कई दिनों से जेल की सलाखों में थे, लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत देते हुए ज़मानत दे दी है. हालांकि एनसीबी ने अपनी ओर से भरपूर कोशिश की थी कि आर्यन खान को, मुनमुन धनेचा और अरबाज मरेचेंट को बेल ना मिले, लेकिन तीनों के ही वकीलों ने हार न मानते हुए उन्हें जमानत दिलवाकर ही दम लिया. बता दें कि हाई कोर्ट में आर्यन खान का केस मुकुल रोहतगी ने लड़ा.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ASG अनिल सिंह की दलीलों के जवाब में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि, “आर्यन और अरबाज साथ थे लेकिन नहीं पता था कि अर्बाज खान के पास ड्रग्स थी. आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है. साजिश को साबित करने के लिए सबूत होने चाहिए. साजिश साबित करना मुश्किल लेकिन सबूतों का क्या? मानव और गाबा खान को जानते थे लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया. मामले में पहले ही दो लोगों को जमानत दे दी गई है.”

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था. आर्यन पर ड्रग्स में लिप्त होने का आरोप लगा है. एनसीबी ने दाबा किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का इंटरनेशनल ड्रग माफियाओं के साथ भी संबंध हैं, जिसकी कड़ी जांच होनी चाहिए. कोर्ट में एनसीबी ने अपने दलील में कहा था कि, आर्यन खान की जमानत से जांच पर असर पड़ सकता है, लेकिन उनके पास आर्यन खान के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं थे.

×