आर्यन खान को जमानत मिलने पर बॉली...

आर्यन खान को जमानत मिलने पर बॉलीवुड ने ऐसे ज़ाहिर की खुशी, सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन (Aryan Khan granted bail: Bollywood celebs express happiness, See How Bollywood celebs react)

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल गई. हालांकि अभी वो जेल में ही हैं, क्योंकि कोर्ट ने अभी तक आदेश की कॉपी जारी नहीं की है, लेकिन आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद ही शाहरूख के फैंस तो जश्न मना ही रहे हैं, बॉलीवुड के कई लोगों ने भी खुशी जाहिर की है और अपनी ये खुशी सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की है.

सोनू सूद

Sonu Sood


जमानत की खबर मिलते ही सबसे पहला रिएक्शन सोनू सूद का आया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती.”

मीका सिंह

Mika Singh

शाहरुख को शुरू से ही सपोर्ट करने वाले मीका सिंह ने आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद ट्वीट कर लिखा कि ‘आर्यन खान और अन्य आरोपियों को जमानत मिलने पर बधाई. मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार ये मंजूर हो गया. शाहरुख खान भाई भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं. आपने भाईचारे में बहुत योगदान दिया है. भगवान आपको और आपके परिवार दोनों को आशीर्वाद दें.’

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora


वहीं मलाइका अरोड़ा ने खुशी जाहिर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि ‘ईश्वर का धन्यवाद’. इसके साथ ही उन्होंने स्टोरी में शाहरुख खान के पूरे परिवार की फोटो भी शेयर की और लिखा- सिर्फ प्यार.

आर माधवन

R Madhavan

एक्टर आर माधवन ने आर्यन की जमानत पर खुशी जताई और ट्वीट किया, ‘भगवान का शुक्र है. एक पिता के रूप में मुझे बहुत राहत मिली है.. दुआ करता हूं सब कुछ अच्छा और पॉजिटिव हो.’

स्वरा भास्कर

Swara Bhaskar

जैसे ही आर्यन के जमानत की न्यूज़ आई, स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘आखिरकार’.

संजय गुप्ता

Sanjay Gupta

वहीं शाहरुख को सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार सपोर्ट करनेवाले फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने इस न्यूज़ पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “मैं खुश हूं कि आर्यन को बेल मिली है, लेकिन गुस्सा इस बात का भी है कि एक जवान बच्चे को 25 दिन के लिए जेल में रखा गया. इस सिस्टम को बदलने की ज़रूरत है. ईश्वर तुम्हें खुश रखें और स्ट्रॉन्ग बनो आर्यन.”

सुचित्रा कृष्णमूर्ति

Suchitra Krishnamurthy


‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख की को एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने आर्यन की जमानत पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ”सुन कर अच्छा लग रहा है कि आर्यन को बेल मिल गई है. सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन से रिक्वेस्ट है कि  एनसीबी रेड और उनके तरीके की जांच हो. यूं‌ लीगल पावर का इस्तेमाल अपने हित के लिए नहीं किया जाना चाहिए.”

शेखर सुमन

Shekhar Suman

शेखर सुमन ने लिखा, “शाहरुख और गौरी आज राहत महसूस कर रहे होंगे. बिना किसी गलती के उन्होंने बहुत कुछ भुगता है. बेटे को जमानत मिलने पर बधाई. निश्चित रूप से उसने अपनी जिंदगी का सबसे कड़वा पाठ सीख लिया है और अपनी काबिलियत साबित करेगा.”

हंसल मेहता

Hansal Mehta

वहीं हंसल मेहता ने ट्वीट किया, “मैं आज रात पार्टी करना चाहता हूं.”

Aryan Khan

बता दें कि 3 अक्टूबर को ड्रग केस में गिरफ्तार आर्यन खान को 27 दिन बाद कोर्ट से जमानत मिली है. ज़ाहिर है ये किंग खान और गौरी खान के लिए बहुत राहत की खबर है और उनके फैंस के लिए भी, जिन्होंने जमानत की खबर मिलते ही शाहरुख के बंगले के बाहर पटाखेबाज़ी करके इस खुशी का जश्न मनाया. हालांकि आर्यन अभी जेल में ही हैं और जेल से बाहर आने के लिए उन्हें अभी कुछ और घण्टे इंतज़ार करना होगा.

×