‘तड़प’ रिलीज होते ही आथिया शेट्ट...

‘तड़प’ रिलीज होते ही आथिया शेट्टी ने थ्रोबैक फोटो शेयर करके भाई अहान को दी शुभकामनाएं, शेयर किया इमोशनल पोस्ट (Athiya Shetty has penned an emotional note for her brother Ahan as his debut film Tadap releases)

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म से अहान अपने फिल्मी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. अहान की पहली फिल्म की रिलीज़ को लेकर उनकी बहन अथिया भी काफी उत्साहित हैं और इमोशनल भी हैं. इसलिए फ़िल्म रिलीज होते ही आथिया ने अहान के साथ बचपन की एक फोटो शेयर करते उन्हें सक्सेस के लिए शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

Athiya Shetty

आथिया ने इंस्टाग्राम पर अहान के साथ एक बेहद क्यूट सी फोटो शेयर की और लिखा है, ”मेरे लिए किसी और चीज से पहले मुझे हमेशा उस व्यक्ति पर गर्व होगा जिसके साथ आप बड़े हुए हैं. विनम्र, दयालु, ईमानदार और अपने काम के प्रति लॉयल. मैं उम्मीद करती हूं और दुआएं भी करती हूं कि तुम जहां भी जाओ, तुम्हारी राह में रोशनी ही हो. ये तुम्हारा समय है और हमेशा के लिए तुम्हारा रहेगा… लव यूं. मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं और रहूंगी.”

Athiya Shetty

आथिया की इस पोस्ट पर हुमा कुरैशी, रोबिन उत्थपा सहित कई सेलेब्स ने हार्ट वाली इमोजी शेयर करके अहान को ‘तड़प’ की सक्सेस के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

Athiya Shetty

बता दें कि फिल्म ‘तड़प’ आज ही रिलीज हुई है. इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया मेन लीड में हैं. इस एक्शन रोमांटिक फिल्म में फैंस सुनील शेट्टी के बेटे को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फ़िल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है.

Athiya Shetty

इसके अलावा भाई का मनोबल बढ़ाने के लिए आथिया हाल ही में अपने ब्रॉयफ्रेंड के एल राहुल और परिवार के साथ फ़िल्म की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थीं. इस दौरान राहुल और अथिया शेट्टी न केवल पहली बार कैमरों के लिए एक साथ पोज दिए, बल्कि राहुल, अथिया के फैमिली के सामने भी इस अंदाज में पहली बार नजर आए थे.

Athiya Shetty
×