शादी के बंधन में बंधीं ‘बे...

शादी के बंधन में बंधीं ‘बेबी डॉल’ कनिका कपूर, सामने आईं फेरों, सिन्दूर की रस्म, वरमाला सहित शादी की तस्वीरें(‘Baby Doll’ Kanika Kapoor ties the knot beau Gautam Hathiramani, inside photos from wedding go viral)

शादी के बंधन में बंधीं ‘बेबी डॉल’ कनिका कपूर, सामने आईं फेरों, सिन्दूर की रस्म, वरमाला सहित
बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Gautam Hathiramani के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. कल यानी 20 मई को उन्होंने लंदन में बिजनेसमैन गौतम संग सात फेरे लिए. फिलहाल उनकी शादी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

सोशल मीडिया पर कनिका कपूर की शादी के मंडप में एंट्री से लेकर फेरों, सिन्दूर की रस्म, वरमाला सहित कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें दुल्हन के रूप में देखकर एक्साइटेड हैं. साथ के रूप में दोनों साथ में खूब जच रहे हैं. उनके दोस्त और फैंस उन्हें जमकर शादी की बधाईयां दे रहे हैं.

लुक की बात करें तो दुल्हन बनी कनिका कपूर ने बेहद खूबसूरत पिंक ब्राइडल लहंगा पहना था. इसके साथ उन्होंने चोकर, हार और हैवी ज्वेलरी पहन रखी थी और 48 की उम्र में भी परफेक्ट ब्राइड लग रही थीं.

वहीं उनके दूल्हे गौतम ने ऑफ वाइट शेरवानी पहनी थी और कनिका से मैच करता हुआ हार पहना था. सर पर पगड़ी, लेदर जूतों में वो भी हैंडसम दूल्हे लग रहे थे.

कनिका और गौतम की वरमाला, फेरे और सिन्दूर दान की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन सभी रस्मों को निभाते हुए दोनों को एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है.

पिछले कई दिनों से कनिका कपूर लंदन में हैं और उन्होंने लंदन में ही सात फेरे लिए. शादी में कनिका और गौतम की फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

शादी के बाद कपल ने लोगों के साथ जमकर भी पोज दिए. शादी में कनिका के दोस्त और सिंगर्स मीत ब्रदर्स भी पहुंचे थे. उन्होंने भी न्यूली वेड कपल की तस्वीरें शेयर की हैं.

कनिका कपूर की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगी हैं.

बता दें इन 48 साल कि कनिका की ये दूसरी शादी है. इससे पहले 18 साल की उम्र में उन्होंने लंदन के ही बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद वो मुंबई आईं और उन्होंने सिंगिंग में करियर बनाया और कामयाबी हासिल की. तीनों बच्चों की परवरिश भी उन्होंने अकेले ही की है.

×