वायरल वीडियो: बस करो, बंद करो… म...

वायरल वीडियो: बस करो, बंद करो… मीडिया से बोले तैमूर अली खान, लोगों ने कहा- जैसी मां वैसा बेटा, तो कोई बोला- किसी की प्राइवट लाइफ़ में घुसोगे तो ऐसा ही होगा… (‘Bas Karo, Band Karo’ Says Taimur Ali Khan As He Gets Papped With Mom Kareena Kapoor, Watch Viral Video)

तैमूर अली खान शुरू से ही मीडिया के फेवरेट रहे हैं और वो जब भी कहीं स्पॉट होते हैं मीडिया उनकी पिक्चर्स क्लिक करने में लग जाता है. तैमूर तो पहले मीडिया को पोस्ट भी देने लगे थे लेकिन अब वो मीडिया को निर्देश भी देते दिखते हैं.

पहले भी वो मीडिया पर भड़कते दिखे थे और अब छोटे नवाब का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो पैप को कह रहे हैं बस करो… बस करो… बंद करो… इसके बाद करीना बेटे को अपने पास बुला लेती हैं. वीडियो में करीना भी बच्चों के साथ टहलती दिख रही हैं, वहीं जेह अपनी टॉय कार में घूमते और खेलते नज़र आ रहे हैं.

फैंस इस वीडियो को देखकर काफ़ी नाराज़ हैं, उनका कहना है कि तैमूर जिस तरह से मीडिया पर चिल्ला रहे हैं वो ठीक नहीं, करीना को उनको रोकना चाहिए था, वहीं कई फैंस कमेंट कर रहे हैं कि यही संस्कार हैं? जैसी मां वैसा बेटा, लेकिन कुछ लोग तैमूर की इस हरकत को डिफेंड भी कर रहे हैं, उनका कहना है कि तैमूर एक नटखट बच्चा है जैसे सब बच्चे बात करते हैं वो भी वैसे ही बात कर रहा है, इसमें संस्कार कहां से आ गए.

किसी और ने कमेंट किया कि किसी की प्राइवट लाइफ़ में इतना घुसोगे तो वो क्या करेगा, अब तो बच्चा भी परेशान हो चुका है… लेकिन अधिकांश लोगों का कहना है कि पेरेंट्स को अपने बच्चों को संस्कार सिखाने चाहिए लेकिन जब पेरेंट्स खुद ऐसे होंगे तो बच्चे भी वैसे ही बनेंगे!

वहीं इन सबके बीच नन्हे जेह की क्यूटनेस ने सबका ध्यान खींचा और लोग उनको बेबी राज कपूर कहने लगे.

×