BB 13: आसिम मेरी ओर आकर्षित...

BB 13: आसिम मेरी ओर आकर्षित था, पर मैंने किया इंकारः शेफाली जरीवाला (Bigg Boss 13: Shefali Jariwala on Asim Riaz: He was hitting on me, but I told him that I am married and much older than him)

बिग बॉस 13 इन दिनों टीवी के सबसे पसंदीदा शोज़ में से एक  है. पिछले हफ्ते यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब है. घर में सदस्यों के बीच होनेवाले झगड़े और उनके बीच की केमेस्ट्री लोगों को बहुत आर्कषित करती है. इस सीजन में बहुत से दोस्तों को दुश्मन बनते हुए देखा गया. ऐसा ही एक जोड़ा था आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला का. शेफाली और हिमांशी खुराना के घर में आने के बाद आसिम से उनकी गहरी दोस्ती हो गई थी. यहां तक कि ऐसा भी सुनने में आया था कि शेफाली की वजह से सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती टूट गई. पर आसिम और शेफाली की दोस्ती भी ज़्यादा दिनों तक नहीं चल पाई. हिमांशी खुराना के घर से निकलते ही आसिम और शेफाली अलग हो गए. इतना ही नहीं, दोनों के रिश्ते में इतना तनाव आ गया कि वे एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते.

Shefali Jariwala and Asim Riaz

इस वीकएंड के वार में शेफाली जरीवाला को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. आपको बता दें कि वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थीं, इतने हफ्ते हर में बिताने के बाद उन्हें घर से बाहर निकलना पड़ा. घर से बाहर निकलते ही उन्होंने मीडिया के सामने घरवालों से जुड़े कई खुलासे किए. एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में आसिम रियाज के बारे में चौंकानेवाला खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि शुरुआत में मैं जब घर में गईं तो आसिम मेरी ओर आकर्षित था, लेकिन मैंने उससे साफ कह दिया कि मैं उससे बहुत बड़ी हूं और शादीशुदा हूं. मेरी ओर से ना होने पर वो हिमांशी खुराना पर डोरे डालना लगा. जो उस समय उसे भाव नहीं दे रही थी. फिर आसिम हिमांशी के करीब जाने के लिए मेरी दोस्ती का इस्तेमाल किया. शुरुआत में मैं आसिम को बच्चा समझकर उसकी नादानियां माफ कर देती थीं. पर धीरे-धीरे उसने सारी हदें पार कर दीं. मेरे साथ-साथ उसने मेरे पति के बारे में भी भला बुरा कहा, जो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

इसी इंटरव्यू में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का खुलासा करते हुए शेफाली ने कहा कि अगर गेम की दृष्टि से बात करें तो सिद्धार्थ और आसिम फिलहाल सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. पारस को भी गेम की अच्छी समझ है. वे अच्छी तरह जानते हैं कि कब किसको मैनिपुलेट करना है. शहनाज गिल भी अच्छी खिलाड़ी है. वे कोई बच्ची नहीं है. वो करती है, पूरे दिमाग से और गेम को ध्यान में रखकर करती है. मेरे हिसाब से रश्मि का गेम उतना मजबूत नहीं है. उसका कोई गेम प्लान भी नहीं है. मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि वो घर में क्या कर रही है.

इसी के साथ आपको बता दें कि गेम और को मजेदार बनाने के लिए इस हफ्ते घरवालों का साथ देने के लिए उनके मित्र व घरवाले आएंगे. सिद्धार्थ के लिए उनके दोस्त विकास गुप्ता, शहनाज का साथ  निभाने के लिए उनके भाई शहबाज, आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह और आसिम रियाज को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना घर में प्रवेश करेंगी. सुनने में आ रहा था कि रश्मि का साथ देने के लिए देवलीना भट्टाचार्या आनेवाली हैं, लेकिन अभी तक इस खबरे की पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ेंः BB 13: Happy Birthday शहनाज गिल, जानिए पंजाब की कैटरीना के बारे में अनकही बातें (Happy Birthday Shehnaaz Gill: Lesser Known Facts About The Punjab Ki Katrina)