बिग बॉस 16: सर्कस थीम पर बेस्ड ब...

बिग बॉस 16: सर्कस थीम पर बेस्ड बिग बॉस के आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें हुईं आउट, चकाचौंध इंटीरियर को देख हैरान रह जाएंगे आप! (Bigg Boss 16: Inside Pictures Of Bigg Boss Circus-Themed Luxurious House, Take A Tour)

1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) का आग़ाज़ होने जा रहा है और आज होगा इसका आलीशान प्रीमियर (grand premiere) . बिग बॉस भी तैयार हैं, होस्ट सलमान खान (host Salman khan) भी रेडी हैं और कंटेस्टेंट भी इंतज़ार में हैं कि उनको इस बार क्या कुछ करना पड़ेगा घर के अंदर.

अब्दू रोजिक से लेकर निम्रत कौर और अंकित गुप्ता शो का हिस्सा होने वाले हैं और इसी बीच बिग बॉस हाउस की तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं जिन्हें देख यही समझा जा रहा है कि इस बार घर का लुक सर्कस थीम पर आधारित है.

चार बेडरूम वाले आलीशान घर को काफ़ी कलरफुल बनाया गया है और ये घर है बड़ा ही लग्ज़ुरीयस. ये पहली बार है कि बिग बॉस हाउस में चार बेडरूम हैं और सबको अलग-अलग नाम भी दिए गए हैं- फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाउट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम. इस बार घर में होने पूरे 98 कैमरा, जो रखेंगे हर हरकत पर नज़र. जैसाकि प्रोमो में भी बताया गया है कि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे, तो ज़ाहिर है इस बार खेल कुछ अलग होगा.

घर की दीवारों पर बड़े-बड़े फेस मास्क की डेकोरेशन और सर्कस की तरह ही कहीं जोकर, कहीं घोड़ा, तो कहीं शेर आदि भी स्टैचू के रूप में दिखेंगे. ये घर काफ़ी वायबरेंट है और इसमें सर्कस की तरह ही मौत का कुआं नज़र आएगा. घर के मेन गेट पर भी वेलकम टु सर्कस लिखा हुआ है, अब देखना है कि बिग बॉस के इस सर्कस में कंटेस्टेंट किस तरह गुलाटियां मारते नज़र आते हैं.

आप फ़िलहाल देखें घर की आलीशान तस्वीरें…

×