‘बिग बॉस’ की इस एक्स कंटेंस्टेंट के साथ सोना चाहता था डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने किया चौंकानेवाला खुलासा (Bigg Boss Fame Elli Avram Opened Up About Casting Couch)

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से जुड़ी खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती हैं. इस बारे में एक्ट्रेसेज़ अक्सर खुलासा करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस सुरवीन चावला और नोरा फतेही ने कास्टिंग काउच से जुड़े चौंकानेवाले खुलासे किए थे. अब बिग बॉस 7 में कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस एली अवराम का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. एली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने एक इंटरटेंमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में इस चौंकाने वाली घटना के बारे में बताते हुए कहा, ”मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई थी, मैं वहां 2 निर्देशकों से मिली. जिन्होंने मेरा कसकर हाथ पकड़ा और जोर से हिलाया और अपनी उंगलियों से मेरा हाथ दबा दिया. इस मीटिंग के बारे में मैंने मेरे दोस्त को बताया तो वो हैरान हो गया और उसने मुझसे पूछा कि क्या उसने तुम्हारे साथ वो किया? मुझे नहीं पता था कि वो क्या कहना चाहता है और तो उसने मुझे बताया कि वो डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था. मेरे दोस्त ने बताया कि इस तरह हाथ मिलाने का मतलब था कि वो तुम्हारे साथ सोना चाहता था. यह एक तरह का सिग्नल था.

Elli Avram

Elli Avram

एली ने आगे बताया कि  मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया, मेरी हाइट और मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया. एक लड़की ने मुझसे कहा कि मैं एक्टर नहीं बन सकती क्योंकि मेरी हाइट कम है, मैंने उसे इग्नोर किया. इंडिया में रहने के दो महीने के अंदर ही मुझे लगने लगा कि शायद मुझसे ये नहीं हो पाएगा.  एली अवराम के इस खुलासे ने एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच की हकीकत से रूबरू करवाया है.आपको बता दें कि एली अवराम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वो शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म देवदास देखकर दीवानी हो गई थी और इसी वजह से उन्होंने हिंदी फिल्मी दुनिया में एंट्री करने की ठानी थी. हालांकि एली अवराम को बॉलीवुड में अभी तक कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है. जहां तक पर्सनल लाइफ की बात है तो एली का नाम विवादित क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ चुका है.

Elli Avram

आपको याद दिला दें कि इसके पहले एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने भी कास्टिंग काउच के बारे में खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि वे पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बॉडी पर कई निर्देशकों ने भद्दे कमेंट किए थे, एक डायरेक्टर ने ये तक कह दिया कि मैं आपका क्लीवेज लुक देखना चाहता हूं.

Elli Avram

सुरवीन चावला ने अन्य डायरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा था कि साउथ फिल्मों का एक डायरेक्टर मुझसे कह रहा था कि मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं. ये सुनकर मैं अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पा रही थीं. सुरवीन चावला को अपने वजन की वजह से भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा- ‘मैं एक ऑडिशन देने गई थी वहां एक इंसान ने मुझसे कहा कि मेरा वजन ज्यादा है, जबकि मेरा वजन केवल 56 किलो था.

ये भी पढ़ेंः ‘उतरन’ की इस एक्ट्रेस के साथ उनका बॉयफ्रेंड करता था मारपीट, खुद किया खुलासा (Tinaa Dattaa Talks About Her Abusive Relationship)